उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

11 क्विंटल गांजा के साथ 2 तस्कर गिरफ्तार, मक्के के बोरों में छिपाकर हो रही थी सप्लाई

By

Published : Feb 25, 2022, 8:28 PM IST

उत्तर प्रदेश एसटीएफ और ललितपुर कोतवाली पुलिस ने की संयुक्त कार्रवाई. करीब 11 क्विंटल 58 किलो गांजे के साथ 2 तस्करों को किया गिरफ्तार. सदर के NH 44 के चंदेरा से पकड़ा ट्रक.

ETV BHARAT
एसटीएफ और पुलिस

ललितपुर:उत्तर प्रदेश एसटीएफ और ललितपुर पुलिस को बड़ी सफलता हासिल हुई है. पुलिस ने चेकिंग अभियान में 11 क्विंटल से अधिक गांजा पकड़ा है. पुलिस ने 2 गांजा तस्करों गिरफ्तार किया है. आरोपी ट्रक के अंदर मक्के के बोरों में छिपाकर गांजा ले जा रहे थे. तभी पुलिस ने एक्शन लेते हुए NH 44 पर चंदेरा के पास से ट्रक को पकड़ लिया.

पुलिस अधीक्षक ललितपुर निखिल पाठक के निर्देश पर अपर पुलिस अधीक्षक गिरिजेश कुमार, क्षेत्रधिकारी सदर फूलचन्द्र के निकट पर्यवेक्षण में अपराध पर काबू पाने के लिए लगातार कार्रवाई की जा रही है. इसी क्रम में मुखबिर की सूचना पर उत्तर प्रदेश एसटीएफ तथा ललितपुर कोतवाली पुलिस ने नेशनल हाइवे 44 पर चंदेरा इंडस्ट्रियल के पास से एक ट्रक RJ 11 GA 7200 को पकड़ लिया. जिससे आरोपी गांजा तस्करी को अंजाम दे रहे थे.

पुलिस ने ट्रक में लोड मक्के के बोरों के बीच प्लास्टिक की बोरियों में करीब 11 क्विंटल 58 किलो अवैध गांजा बरामद किया. आरोपी संजीव कुमार सरोज विहार बालाजी पुरम थाना हाइवे जनपद मथुरा का है और दूसरा दिनेश सिंह थान सहपऊ जनपद हाथरस के शक्ति पकटी गांव का रहने वाला है.

यह भी पढ़ेः लखनऊ में कश्मीरी युवक को दबंगों ने पीटा, तीन के खिलाफ मुकदमा दर्ज

आरोपियों से पूछताछ में पता चला है कि गांजा उड़ीसा के सोनपुर से मथुरा भरतपुर ले जाया जा रहा था. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. बता दें कि जनपद ललितपुर में इससे पहले भी भारी मात्रा में गांजा मिल चुका है. पुलिस अधीक्षक ललितपुर निखिल पाठक ने बताया कि आरोपियों के पास से 11 कुन्तल 58 किलोग्राम गांजा मिला है. ये मक्का के बोरों में भरकर ट्रक से ले जाया जा रहा था.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details