उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ललितपुर: डॉक्टर और लैब टेक्नीशियन सहित 11 कोरोना पॉजिटिव

By

Published : Jul 11, 2020, 2:41 PM IST

उत्तर प्रदेश के ललितपुर जिले में वैश्विक महामारी कोरोना वायरस अपने पैर पसारता जा रहा है. पिछले 24 घंटे में जिले के वरिष्ठ ऑर्थोपेडिक डॉक्टर और लैब टेक्नीशियन समेत 11 कोरोना पॉजिटिव मरीज निकलने से जिला प्रशासन में हड़कंप मच गया.

ललितपुर में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या
ललितपुर में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या

ललितपुर:जिले में वैश्विक महामारी कोरोना वायरस अपने पैर पसारता जा रहा है. दिन-प्रतिदिन कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या तेजी से बढ़ती जा रही है. पिछले 24 घंटे में जिले के वरिष्ठ ऑर्थोपेडिक डॉक्टर और लैब टेक्नीशियन सहित 11 कोरोना पॉजिटिव मरीज निकलने से जिला प्रशासन में हड़कंप मच गया. वहीं 3 मृतक समेत कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या 40 पहुंच गई है.

जनपदवासियों में भय का माहौल
कोरोना के बढ़ते मामले को देखते हुए जनपदवासियों में भय का माहौल बना हुआ है. सभी कोरोना संक्रमित मरीजों को जिला अस्पताल से इलाज के लिए एल-1 हॉस्पिटल तालबेहट रेफर किया गया है. उक्त मरीजों के परिजनों को क्वारंटाइन कर मोहल्लों को सील करके सैंपल कलेक्ट करने की तैयारी में प्रशासन जुटा है.

मुख्य चिकित्सा अधिकारी ने दी जानकारी
मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ. प्रताप सिंह द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार पिछले 24 घंटे में जिले में 11 और नये कोरोना संक्रमित मरीजों की पुष्टि हुई है. वहीं चिकित्साधिकारी ने बताया कि वरिष्ठ ऑर्थोपेडिक डॉक्टर और लैब टेक्नीशियन सहित 11 लोगों को बुखार व खांसी की शिकायत होने पर कोरोना जांच के लिए सैंपल भेजे गए थे. इन सभी की कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई है. फिलहाल कोरोना संक्रमित सभी 11 मरीजों को इलाज के लिए एल-1 हॉस्पिटल तालबेहट रेफर किया है. साथ ही उक्त सभी मरीजों के परिजनों को क्वारंटाइन कर मोहल्लों को सील करके सैंपल कलेक्ट किया जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details