उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

लखीमपुर सड़क हादसे में गई दो लोगों की जान

By

Published : Nov 6, 2021, 12:52 PM IST

लखीमपुर खीरी जिले में दो अलग-अलग सड़क हादसों में तहसीलदार के पेशकार और एक होमगार्ड की मौत हो गई. पहला हादसा फरधान थाना क्षेत्र की है, जहां ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार तहसीलदार निघासन के पेशकार की मौत हो गई. वहीं, दूसरा हादसा मितौली थाना क्षेत्र में हुआ. यहां ड्यूटी पर जा रहे एक होमगार्ड की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई.

लखीमपुर सड़क हादसे में गई दो लोगों की जान
लखीमपुर सड़क हादसे में गई दो लोगों की जान

लखीमपुर खीरी:लखीमपुर खीरी जिले में दो अलग-अलग सड़क हादसों में तहसीलदार के पेशकार और एक होमगार्ड की मौत हो गई. पहला हादसा फरधान थाना क्षेत्र की है, जहां ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार तहसीलदार निघासन के पेशकार की मौत हो गई. वहीं, दूसरा हादसा मितौली थाना क्षेत्र में हुआ. यहां ड्यूटी पर जा रहे एक होमगार्ड की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई.

जानकारी के मुताबिक तहसील निघासन के तहसीलदार के पेशकार राजेश कुमार शुक्रवार देर शाम अपनी रिश्तेदारी में मोटरसाइकिल से फरधान थाना क्षेत्र गए थे. वहां से लौटते वक्त राजेश की मोटरसाइकिल एक तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में आ गई. हादसा मनकापुर गांव के पास हुआ.पुलिस ने गंभीर हालत में राजेश को जिला अस्पताल पहुंचाया पर डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. इसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया. एसडीएम निघासन श्रद्धा सिंह ने हादसे पर दुख प्रकट करते हुए इसकी पुष्टि की.

इसे भी पढ़ें - अलीगढ़ में पशु व्यापारी की गोली मारकर हत्या

वहीं, दूसरा हादसा भी शुक्रवार देर शाम को हुआ. होमगार्ड गोविंद प्रसाद अपने घर ढखिया कुस्तौल से मितौली थाने में ड्यूटी करने आ रहे थे, तभी लखीमपुर मैगलगंज मार्ग पर मितौली कस्बे के बाहर सत्यम पब्लिक स्कूल के पास अज्ञात वाहन की टक्कर में घायल हो गए थे.

लखीमपुर सड़क हादसे में गई दो लोगों की जान

इधर, सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मितौली सीएचसी में उन्हें भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने हालत गम्भीर देखते हुए जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया था. इसके बाद इलाज के लिए ट्रामा सेंटर ले जाते समय रास्ते में ही मौत हो गई. शनिवार सुबह सीओ मितौली सन्दीप सिंह व एसओ सुनीत कुमार मृतक होमगार्ड के घर पहुंचे और पंचनामे के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details