उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

Accident In Lakhimpur Kheri : कार और ट्रक की टक्कर में दो की मौत, रोड पर शव रखकर हंगामा

By

Published : Feb 18, 2023, 9:36 PM IST

लखीमपुर खीरी में कार और ट्रैक्टर की टक्कर हो गई. इस दौरान ट्रैक्टक के दो टुकड़े हो गए. वहीं, तेज रफ्तार कार की चपेट में आने से दो लोगों की मौत हो गई. मौत के बाद ग्रामीणों ने हंगामा शुरू कर दिया. इसके बाद किसी तरह पुलिस ने लोगों को समझा-बुझाकर मामला शांत कराया.

etv bharat
सड़क हादसा

लखीमपुर खीरीःनेशनल हाईवे-730 पर गोला और केशवापुर के बीच शनिवार शाम एक तेज रफ्तार कार और ट्रैक्टर के बीच भिड़ंत हो गई. हादसे में ट्रैक्टर के दो टुकड़े हो गए. वहीं, कार एक खोखे को घसीटती हुई दो लोगों को भी मौत के आगोश में ले गई. इसके बाद कार भी खड्ड में जा पलटी. आक्रोशित भीड़ ने कार चालक को पकड़कर जमकर धुनाई कर दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे किसी तरह बचाया. घायलों को सीएचसी भेजा गया है. आक्रोशित लोगों ने दोनों शवों को हाईवे पर रखकर जाम लगा दी. एसडीएम सदर श्रद्धा सिंह ने मौके पर जाकर लोगों को समझा बुझा कर जाम खुलवाया.

नेशनल हाईवे पर गोला और केशवापुर के बीच श्री श्याम जी फिलिंग स्टेशन पर एक ट्रैक्टर डीजल डलवाने के लिए मुड़ा, तभी गोला की तरफ से तेज रफ्तार से आ रही लक्जरी कार की ट्रैक्टर से टक्कर हो गई. टक्कर इतनी जबरदस्त थी ट्रैक्टर के दो पार्ट हो गए. कार अनियंत्रित होकर पेट्रोल पंप के पास खोखे में पान पुडिया बेच रहे हैदराबाद थाना क्षेत्र के ग्राम हरैया निवासी राधेश्याम (55)पुत्र कोमल के खोखे में जा टकराई, जिससे खोखे में मौजूद राधेश्याम की मौत हो गई.

कार इतनी तेज थी कि फिर भी नहीं रुकी और साइकिल से डीजल लेने जा रहे करनपुर निवासी मुन्ना (50) पुत्र लल्लू को भी कार ने चपेट में ले लिया, जिससे मुन्ना भी मौत हो गई. इसके बाद कार एक खड्डे में जाकर पलट गई. आक्रोशित भीड़ ने कार चालक को पकड़कर पिटाई शुरू कर दी. अफरा-तफरी का माहौल हो गया. गुस्साए लोगों ने हाईवे जाम कर दिया. सूचना पर सीओ गोला राजेश कुमार मौके पर पहुंचे और किसी तरह चालक को भीड़ से छुड़ाया. चालक को जिला अस्पताल लेकर चले, तो उग्र लोगों ने पुलिस कार का पीछा किया. उग्र होते माहौल की खबर पर एसडीएम सदर श्रद्धा सिंह तक पहुंची.

इसके बाद आसपास के लोग जमा हो गए और फिर दोनों ग्रामीणों के शवों को हाईवे पर रखकर जाम लगा दी. सूचना पर हैदराबाद गोला थाना पुलिस के अलावा लखीमपुर एसडीएम और गोला एसडीएम अनुराग सिंह, तहसीलदार विनोद कुमार गुप्ता, कोतवाल डीपी शुक्ला मौके पर पहुंच गए. एसडीएम ने बाद में समझा-बुझाकर जाम खुलवा दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details