उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

लखीमपुर खीरी में GST के छापों से हड़कंप, शटर बंदकर भागे दुकानदार

By

Published : Dec 8, 2022, 5:40 PM IST

लखीमपुर खीरी में जीएसटी के छापों से दुकानदारों में हड़कंप मच गया. दुकानदार शटर बंदकर भाग गए.

Etv bharat
Etv bharat

लखीमपुर खीरीः जिले में बीते दो दिनों से दुकानदार दुकान बंदकर भाग जा रहे हैं. दरअसल जिले में आजकल जीएसटी के छापों से व्यापारियों में खासी दहशत है. इसी के चलते व्यापारी दुकानें बंदकर भाग जा रहे हैं.

इंडो नेपाल बॉर्डर के संपूर्णानगर से लेकर गोला मोहम्मदी,मितौली बेहजम और शहर लखीमपुर में भी जीएसटी के छापों के चलते व्यापारियों में हड़कंप मच गया है. जीएसटी टीम के छापों को लेकर दिनभर पलिया, संपूर्णानगर व गोला में हड़कंप मचा रहा. दुकानदार दुकानें बंद कर भागते दिखे.

पड़रिया कस्बे में भी दुकानें बंद रहीं. मितौली बेहजम में भी शटर गिरे रहे. वहीं, अस्पताल रोड पर भी सभी दुकानें बंद रहीं. सड़कों पर व्यापारियों की भारी भीड़ जमा रही. बेहजम कस्बे में जीएसटी टीम पहुंचने की सूचना पर दुकानदारों ने दुकानें नहीं खोलीं. बेहजम नीमगांव कस्बे में दुकानदारों ने दुकानें बंद रखीं. निघासन कस्बे में वाणिज्य कर विभाग की टीम के छापे से व्यापारी प्रतिष्ठान बंद कर भाग गए.

ये भी पढ़ेंः Gujarat Assembly Result : भाजपा को 156 सीटों पर बढ़त, कांग्रेस 17 और AAP 5 सीटों पर आगे, 12 को होगा शपथ ग्रहण समारोह, पीएम मोदी और अमित शाह रहेंगे उपस्थित

ABOUT THE AUTHOR

...view details