उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

घास काटने गए युवक पर बाघ ने किया हमला, क्षत-विक्षत हालात में मिला शव

By

Published : Jul 19, 2023, 5:03 PM IST

लखीमपुर खीरी में बाघ के हमले से एक युवक की मौत हो गई. युवक गन्ने के खेत में घास काटने गया था, तभी बाघ ने हमला कर दिया. युवक शव खेत में क्षत-विक्षत मिला है.

Lakhimpur Kheri News
Lakhimpur Kheri News

लखीमपुर खीरी:जनपद में बाघ ने एक और जान ले ली. दक्षिणी खीरी वन प्रभाग में बाघ के हमले से युवक की मौत हो गई. युवक की मौत के बाद परिजनों में कोहराम मच गया. सूचना पर डीएफओ साउथ बिस्वाल घटनास्थल पर पहुंच गए. उन्होंने कहा कि पीड़ित परिवार को आर्थिक सहायता दी जाएगी.

जानकारी के मुताबिक दक्षिण खीरी वन प्रभाग के महेशपुर रेंज के गांव उदयपुर निवासी रोहित (22) अपने 4 साथियों के साथ मंगलवार की दोपहर जंगल से सटे गन्ने के खेत में घास काटने गया था. घास काटने गया रोहित काफी समय बाद तक घर वापस नहीं आया. इसके बाद परिजन रोहित की तलाश में गन्ने के खेत में पहुंच गए. परिजनों ने रोहित का शव क्षत विक्षत हालत में देखकर दंग रह गए. रोहित के शरीर पर बाघ के पंजे के निशान थे. रोहित की मौत के बाद परिजनों में कोहराम मच गया. ग्रामीणों ने मामले की जानकारी वन विभाग की टीम को दी. सूचना पर वन विभाग के अधिकारी मौके पर पहुंच गए. बाघ के हमले से रोहित की मौत के बाद गांव में डर का माहौल बना हुआ है.


दक्षिण खीरी वन प्रभाग के प्रभागीय वन अधिकारी संजय बिस्वाल ने बताया कि घास काटन गए रोहित नाम के एक युवक पर बाघ ने हमला कर दिया. बाघ के इस हमले में रोहित की मौके पर ही मौत हो गई. उन्होंने कहा कि जंगल से सटे इस इलाके में लोगों को सतर्क किया गया था. इसके बाद भी युवक खेत में घास काटने पहुंच गया. हालांकि वन विभाग की टीम इलाके में सर्च अभियान चला रही है. उन्होंने कहा कि पीड़ित परिवार को हर संभव मदद की जाएगी.

यह भी पढ़ें- वर्दी की हनक में मर्यादा भूले दारोगाजी, सरेआम दी युवक को ठोक डालने की धमकी

यह भी पढ़ें- बुलंदशहर में मकान का लिंटर गिरा, एक ही परिवार के चार लोगों की मौत, सीएम योगी ने लिया संज्ञान

ABOUT THE AUTHOR

...view details