उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

किशोरी से दुष्कर्म में नाकाम होने पर गला दबाकर हत्या, पैर में गोली लगने के बाद आरोपी गिरफ्तार

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Oct 13, 2023, 11:38 AM IST

लखीमपुर खीरी पुलिस (Lakhimpur Kheri Police) ने किशोरी की हत्या (Murder of Teenager) कर फरार चल रहे आरोपी से देर रात मुठभेड़ हो गई. जहां पैर में गोली लगने के बाद पुलिस ने आरोपी को दबोच लिया.

Murder of teenage girl in Lakhimpur Kheri
Murder of teenage girl in Lakhimpur Kheri

लखीमपुर खीरी:उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी में 13 साल की किशोरी की हत्याकर शव को खेत में फेंक दिया गया था. किशोरी का शव मिलने पर गांव में तनाव फैल गया था. हालांकि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में दुष्कर्म की पुष्टि नहीं हुई. देर शाम पुलिस ने मुठभेड़ के बाद आरोपी सद्दाम को पैर में लगने के बाद गिरफ्तार कर लिया. पुलिस आरोपी पर कानूनी कार्रवाई कर रही है.


पूरा मामला तिकुनिया थाना क्षेत्र के एक गांव का है. जहां बीते सोमवार को एक 13 वर्षीय किशोरी गांव के ही मदरसे में पढ़ने गई थी. जो लापता हो गई थी. परिजनों ने किशोरी के लापता होने की शिकायत दर्ज कराई थी. लेकिन मंगलवार को उसका शव गांव के ही एक गन्ने के खेत में पाया गया था. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था. इसके साथ ही पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही थी. पुलिस की जांच में किशोरी के पड़ोस में रहने वाले सद्दाम का नाम सामने आया. जहां पता चला कि सद्दाम कई बार अपने परिवार में भी दरिंदगी करने की कोशिश की है. इसके साथ ही आरोपी सद्दाम के मोबाइल की लोकेशन भी घटनास्थल के पास ही मिल रही थी. इस घटना के बाद से वह फरार भी चल रहा था.

एसपी गणेश प्रसाद साहा ने बताया कि एक किशोरी को उसके पड़ोस के युवक ने गन्ने के खेत में बुलाकर ले गया था. जहां किशोरी से दुष्कर्म करने की कोशिश करने पर वह शोर मचाने लगी. इस दौरान आरोपी सद्दाम ने किशोरी की गला दबाकर हत्या कर दी. बुधवार की रात आरोपी की पुलिस से मुठभेड़ हो गई. जहां पैर में गोली लगने के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर कानूनी कार्रवाई कर रही है.


यह भी पढ़ें- Rape in Firozabad: फिरोजाबाद में किशोरी को प्रेमजाल में फंसाकर किया दुष्कर्म, FIR दर्ज

यह भी पढ़ें- रेप पीड़िता की बहन की पानी से भरे गड्ढे में डूबकर मौत, इसके पहले 3 माह के बच्चे को फेंक दिया था आग में

ABOUT THE AUTHOR

...view details