उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

सड़क हादसा : पेड़ के नीचे दबकर अजय मिश्र टेनी के भतीजे की मौत

By

Published : May 18, 2022, 9:35 PM IST

केंद्रीय गृह राज्यमंत्री अजय मिश्र टेनी के भतीजे अचिन मिश्र की सड़क हादसे में मौत हो गई. हादसे की वजह आंधी में बाइक पर पेड़ गिरना बताई जा रहा है.

etv bharat
अचिन मिश्रा

लखीमपुर खीरी :केंद्रीय गृह राज्यमंत्री अजय मिश्र टेनी के भतीजे की सड़क हादसे में मौत हो गई. हादसा शाम को फूलबेहड़ कोतवाली क्षेत्र के निघासन रोड पर खम्भारखेड़ा के पास हुआ. हादसे की वजह आंधी में बाइक पर पेड़ गिरना बताई जा रहा. इंस्पेक्टर कोतवाली सदर ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया है.

केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्र टेनी के भतीजे अचिन मिश्र अपनी बाइक से निघासन जा रहे थे. शाम करीब पांच बजे आई तेज आंधी में एक पूरा पेड़ अचिन की बाइक पर जा गिरा. अचिन और बाइक पेड़ के नीचे दब गए. जब तक राहगीर पहुंचते तब तक अचिन की हादसे मौत हो चुकी थी. परिवार के मुताबिक अचिन की उम्र करीब 40 साल है. अचिन केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्र टेनी के भाई दिनेश चंद्र मिश्र के बेटे हैं. दिनेश चंद्र मिश्र बनबीरपुर गांव के पूर्व प्रधान भी रह चुके हैं और गांव मे ही रहते हैं.

पढ़ेंः सड़क हादसे में चार दोस्तों की मौत

इंस्पेक्टर सदर ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. रात में ही पोस्टमार्टम कराया जाएगा. अचिन की अचानक हादसे में मौत के बाद पूरे परिवार में गम का माहौल है. भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता से लेकर परिवार के साथी संबंधी दुख की इस घड़ी में सबको सांत्वना दे रहे हैं. भाजपा विधायक लोकेंद्र प्रताप सिंह, सदर विधायक योगेश वर्मा ने शोक जताया है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details