उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

स्कूल के लिए निकलीं 3 छात्राएं लापता, तलाश में जुटीं पुलिस की कई टीमें

By

Published : Oct 30, 2021, 10:39 PM IST

Updated : Oct 30, 2021, 10:51 PM IST

यूपी के लखीमपुर खीरी में स्कूल के लिए निकलीं 3 छात्राएं अचानक लापता हो गईं. परिजनों ने इसकी शिकायत पुलिस से की. पुलिस छात्राओं की तलाश में जुटी है.

लखीमपुर खीरी
लखीमपुर खीरी

लखीमपुर खीरी: निघासन कोतवाली क्षेत्र में स्कूल के लिए निकलीं तीन छात्राएं अचानक लापता हो गईं. देर शाम तक जब छात्राएं घर नहीं पहुंची तो घर वालों ने पुलिस को सूचना दी. पुलिस छात्राओं की तलाश में कई टीमों के साथ आसपास कॉम्बिंग कर रही है और स्कूल की अन्य छात्राओं से भी पूछताछ चल रही है. किरिक एसपी विजय ढुल खुद निघासन पहुंचे हैं और पूरे मामले की मॉनिटरिंग कर रहे हैं.

निघासन कस्बे के एक स्कूल में पढ़ने वाली तीन छात्राएं सुबह घर से स्कूल के लिए निकली थीं, पर तीनों स्कूल नहीं पहुंची और गायब हो गईं. परिजनों को चिंता हुई तो ढूंढना शुरू किया गया. सफलता न मिलने पर शाम 6 बजे पुलिस को तहरीर दी गई.

इसे भी पढ़ें-पूर्व विधायक योगेंद्र सागर को छात्रा के अपहरण और रेप के मामले में उम्रकैद

तहरीर मिलते ही सीओ निघासन सुबोध जायसवाल और प्रभारी निरीक्षक आर के पटेल ने छानबीन और खोज शुरू कर दी. सीओ ने पुलिस अधीक्षक विजय ढुल को भी मामले की जानकारी दी. जानकारी मिलते ही पुलिस अधीक्षक विजय ढुल निघासन कोतवाली पहुंच गए. लड़कियों के परिजनों से मिलकर पूछताछ की और जानकारी ली. लड़कियों की सहेलियों और मिलने वाले लोगों से भी पूछताछ की जा रही है.

Last Updated : Oct 30, 2021, 10:51 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details