उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

कुशीनगर में हादसा : छठ पूजा खरीदारी करने निकले जीजा, साले और दोस्त को ट्रक ने कुचला, एक ही बाइक पर सवार थे तीनों

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Nov 19, 2023, 4:43 PM IST

कुशीनगर में छठ पूजा (chhath puja) की तैयारी में जुटे परिवार की खुशियां मातम में बदल गईं. हादसे में घर के दामाद, छोटे बेटे और एक अन्य की मौत हो गई.

Etv Bharat
Etv Bharat

कुशीनगर:जिले के नेबुआ नौरंगिया थानाक्षेत्र के चखनी भूमिहारी पट्टी में छठ पूजा के दिन मातम पसर गया. शनिवार देर शाम प्रसाद के लिए बाजार करने गए तीन युवकों को बेकाबू ट्रक ने कुचल दिया, जिससे उनकी दर्दनाक मौत हो गई. हादसे में बहनोई और उसके दोस्त की मौके पर तथा साले ने अस्पताल में दम तोड़ दिया. तीनों एक ही बाइक पर सवार थे.

घर में गाए जा रहे थे मंगल गीत, मच गई चीखपुकार

भूमिहारी पट्टी निवासी अर्जुन चौधरी के घर में छठ पूजा की तैयारी चल रही थी. महिलाएं छठ मैया के पारंपरिक गीत गा रही थीं. इस बीच प्रसाद बनाने की तैयारी भी चल रही थी. तभी घर में सूचना आई कि हादसे में घर के दामाद, छोटे बेटे और पारिवारिक मित्र की मौत हो गई है. मंगल गीतों के बीच अमंगल की जानकारी होते ही घर में चीखपुकार में मच गयी. पता चला कि खानू छपरा गांव के पास बेकाबू ट्रक ने बाइक सवार तीनों को चपेट में ले लिया था.

कुशीनगर में हादसा.

छठ पूजा के लिए दोस्त के साथ आया था दामाद

बताते हैं कि अर्जुन चौधरी के बड़े बेटे कुंवर चौधरी के पुत्र की रविवार को कोशी भरी जानी थी. इस कारण पर्व और भी धूमधाम से मनाए जाने में लोग लगे थे. इसमें शामिल होने के लिए अर्जुन का महराजगंज में सवरेजी निवासी दामाद अनिरूद्ध चौधरी अपने दोस्त पिपरा खादर निवासी नेहरू के साथ आया था. शनिवार शाम पूजा के लिए कुछ सामान खरीदने अनिरूद्ध, नेहरू और छोटा साला प्रिंस एक ही बाइक से पकड़ियार बाजार गए थे. लौटते समय खानू छपरा के पास ट्रक ने तीनों को टक्कर मार दी. अनिरूद्ध और नेहरू की मौके पर मौत हो गई. वहीं प्रिंस की जिला अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई.

घरवाले कर रहे थे इंतजार, आई मौत की सूचना

अर्जुन चौधरी ने बताया कि घर पर तीनों के बाजार से वापस आने का सभी इंतजार कर रहे थे. रात में हादसे खबर आई. घरवालों के रोने बिलखने पर गांव के लोगों को हादसे की जानकारी हुई. इस सूचना से सभी अवाक रह गए. किसी को विश्वास नहीं हो रहा था कि घर से कुछ समय पहले हंसी खुशी बाजार से सामान लेने निकले तीनों अब इस दुनिया में नहीं रहे. दामाद और बेटे की मौत से घर की खुशियों को ग्रहण लग गया.

यह भी पढ़ें : दो बाइकों की आमने-सामने की टक्कर, दो की मौत, महिला सहित 2 की हालत गंभीर

यह भी पढ़ें : कुशीनगर में एंबुलेंस की टक्कर से बाइक सवार चाचा-भतीजे की मौत

ABOUT THE AUTHOR

...view details