दो बाइकों की आमने-सामने की टक्कर, दो की मौत, महिला सहित 2 की हालत गंभीर

author img

By ETV Bharat Uttar Pradesh Desk

Published : Nov 14, 2023, 5:43 PM IST

Etv Bharat

कुशीनगर में दो बाइक की आमने-सामने से टक्कर(head on collision between two bikes) हो गई. जिसमें दो युवकों की मौत हो गई और एक महिला सहित दो घायल हो गए. जिनका इलाज जारी है. दोनों बाइक सवारों ने हेलमेट नहीं पहन रखा था.

कुशीनगर: तमकुहीराज थानाक्षेत्र में सोमवार रात तमकुहीराज-सेवरही मार्ग पर इमिलिया के समीप दो बाइक की आमने-सामने से टक्कर हो गई. सड़क हादसे में दो लोगों की मौत हो गई. जबकि दो गंभीर रूप से घायल हो गए. पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को सीएचसी तमकुहीराज भेजवाया. दोनों बाइक पर बैठे सवारों मे किसी ने हेलमेट नहीं पहना था. जिस कारण सिर में गंभीर चोट आई.


जानकारी के अनुसार तमकुहीराज थाना क्षेत्र के नगर पंचायत तमकुहीराज निवासी रवि पटेल (22) बाइक से अपने दोस्त सोनू पटेल (23) और मां बिंदा देवी (45) के साथ बाइक से सेवरही जा रहे थे. इसी दौरान विपरीत दिशा से बाइक पर सवार होकर बबुदर (40) और गुड्डन चौहन सेवरही की ओर जा रहे थे. एक दूसरे वाहन को ओवरटेक करने के प्रयास में इमिलिया के पास आमने-सामने दोनों बाइकों में टक्कर हो गई. जिससे बाइक पर सवार सड़क पर गिर गए और छटछपटाने लगे.

स्थानीय लोगों की मदद से सभी घायलों को सीएचसी तमकुहीराज भेजा गया. प्राथमिक उपचार के दौरान बबुदर (40) को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया. जबकि तीन घायलों को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया. गोरखपुर जिला अस्पताल ले जाते समय रवि पटेल (22) की मौत हो गई. जबकि गंभीर रूप से घायल सोनू पटेल और बिंदा देवी का इलाज जारी है. दोनों बाइक सवारों ने हेलमेट नहीं पहना था.

इस मामले पर एसएचओ तमकुहीराज अतुल श्रीवास्तव ने बताया दो बाइकों की सीधी टक्कर में एक की तुरंत मौत हो गई. बाकी सभी को पुलिस ने जिला अस्पताल भिजवाया. लेकिन, रास्ते में एक की मौत हो गई. दोनों शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर आगे की कार्रवाई की जा रही है.


यह भी पढ़ें: पति गया था काम से बाहर, घर में गर्दन काटकर पत्नी की हत्या, चारपाई पर मिला खून से लथपथ शव

यह भी पढ़ें: तालाब किनारे बोरे में मिला बच्चे का शव, तंत्र-मंत्र के लिए हत्या की आशंका

ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.