उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

किशोरी को प्रेमी ने बेरहमी से पीटा, दुष्कर्म कर बना लिया वीडियो

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Oct 26, 2023, 10:50 PM IST

कुशीनगर में किशोरी को उसके ही प्रेमी ने बेरहमी से पीटा (brutally beaten by lover). उसके साथ दुष्कर्म कर वीडियो बना लिया. इस मामले में पुलिस का रवैया पीड़ित पक्ष को परेशान करने वाला रहा. तहरीर देने के बाद भी अब तक पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज नहीं की है.

कुशीनगर
कुशीनगर

कुशीनगर :जिले के रामकोला थाना क्षेत्र की रहने वाली एक किशोरी के साथ उसके प्रेमी ने बेरहमी की. किशोरी को पहले बहला फुसलाकर बुलाया और फिर दुष्कर्म किया. उसे मारापीटा. आरोप है कि प्रेमी ने किशोरी का वीडियो भी बना लिया. किशोरी के साथ दरिंदगी पर उसकी मां पुलिस के पास पहुंची लेकिन आरोपी के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की गई.

कुशीनगर

रिश्तेदार है किशोरी के साथ बर्बरता करने वाला : 13 वर्षीय पीड़िता ने बताया कि प्रेमी उसका रिश्तेदार है. उसने शादी करने का वादा किया, जिसके बाद वह भी उससे बात करने लगी. 24 अक्टूबर को उसने स्मार्टफोन देने की बात कहकर गांव के बाहर बुलाया. जब वह पहुंची तो बाइक बैठाकर गन्ने के खेत में ले गया. यहां किसी और से बात करने का शक करते हुए उसे बेरहमी से पीटने लगा. उसके साथ दुष्कर्म करने के साथ वीडियो भी बना लिया. गांव के कुछ लोगों को आता देख वह भाग निकला.

किशोरी के शरीर पर पिटाई के निशान :सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र किशोरी को लेकर आई मां ने बताया कि आरोपी ने गन्ना तोड़कर बर्बरता से तब तक पीटा, जब तक उसकी बेटी बेसुध नहीं हो गई. जब आरोपी की मां से शिकायत करने गई तो उसने भी बेटे का ही पक्ष लिया. बुधवार को रामकोला थाने में तहरीर दी. डॉक्टर नहीं मिले इसलिए गुरुवार को बेटी का इलाज कराने अस्पताल आई हूं. मां ने बेटी के हाथ-पैर और आंखों के पास चोट के निशान दिखाते हुए पुलिस से आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की.

पुलिस ने तत्काल नहीं की कार्रवाई :पीड़िता की मां की तहरीर मिलने के 20 घण्टे बाद भी पुलिस ने मामला दर्ज नहीं किया. थानाध्यक्ष रामकोला ने अब मामले दर्ज करने की बात कही . वहीं एसएचओ अखिलेश कुमार सिंह ने पीड़िता के आरोपों को सिरे से खारिज करते हुए पहले से दोनों में सम्बंध बताया. वही अब मामला दर्ज कर जांच की बात कही है.

यह भी पढ़ें : चलती कार में किशोरी से गैंगरेप, घटना से जुड़ा वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा

यह भी पढ़ें : दलित किशोरी और महिला के चरित्र पर लांछन लगा दबंगों ने बेरहमी से पीटा, बाल काटे

ABOUT THE AUTHOR

...view details