उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

अपहृत बुजुर्ग का मिला शव, बेटे ने दोस्त के साथ मिलकर की पिता की हत्या

By

Published : Apr 24, 2022, 9:30 PM IST

कुशीनगर में एक बेटे ने अपने ही पिता की हत्या कर दी. पुलिस ने आरोपी बेटे और उसके साथियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

ETV BHARAT
अपहृत बुजुर्ग का मिला शव

कुशीनगर:जनपद से पिता-पुत्र के रिश्ते को तार-तार कर देने वाली खबर सामने आई है. यहां एक बेटे ने दोस्त के साथ मिलकर अपने पिता की हत्या कर डाली. पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. साथ ही उनकी निशानदेही पर पिता के शव को भी बरामद किया है.

जानकारी के मुताबिक बीते गुरुवार यानी 21 अप्रैल को कुशीनगर के खानसामा टोला निवासी शंकर सिंह पटेल. बेटे और बहु के तलाके के लिए कोर्ट जा रहे थे कि तभी परिजनों को सूचना मिली कि पटहेरवा थाने क्षेत्र के फाजिलनगर कस्बे से पिता और पुत्र का अपहरण हो गया. इसके बाद परिजन सक्रिय हुए और उन्होंने इसकी लिखित सूचना पुलिस को देकर कार्यवाही की मांग की थी. कुछ ही देर में बेटा घर आ गया जिस पर मृतक की पत्नी और बेटी को भाई पर शक हुआ और उन्होंने पुलिस को मामले से अवगत कराया.

यह भी पढ़ें- निर्माणाधीन राजकीय मेडिकल कॉलेज का एडीएम ने किया निरीक्षण, काम को जल्द पूरा करने का दिया निर्देश

इसके बाद पुलिस ने मामले की जांच की और शक के आधार पर बेटे को हिरासत में ले लिया. पुलिस पूछताछ में बेटे ने अपना जुर्म कबूलते हुए बताया कि उसने ही अपने पिता की हत्या की साजिश रची थी. इसमें उसके दोस्त भी शामिल थे जिनकी निशानदेही पर पुलिस ने शंकर सिंह पटेल का शव बरामद कर लिया है. आगे की कार्रवाई जारी है. वहीं, मृतक की पत्नी और बेटियों का आरोप है कि अबतक के कार्यवाही में पुलिस ने समधी सुरेश सिंह और बहू सुमन देवी से पूछताछ नहीं की है जबकि उनका भी इस घटना में पूरा हाथ है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details