उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बच्ची की दुष्कर्म के बाद कर दी थी हत्या, आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Nov 30, 2020, 4:03 PM IST

कुशीनगर में बीते शुक्रवार को तुर्कपट्टी थाना क्षेत्र में एक बच्ची की दुष्कर्म के बाद हत्या कर दी गई थी. पुलिस ने मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस मुख्यालय में प्रेस कॉन्फ्रेंस के बाद आरोपी को जेल भेजने की प्रक्रिया पूरी की गई.

आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार
आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

कुशीनगर: कुशीनगर में बीते शुक्रवार को तुर्कपट्टी थाना क्षेत्र में एक बच्ची की दुष्कर्म के बाद हत्या कर दी गई थी. पुलिस ने मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस मुख्यालय में प्रेस कॉन्फ्रेंस के बाद आरोपी को जेल भेजने की प्रक्रिया पूरी की गई. एसपी ने अभियुक्त की गिरफ्तारी से जुड़े विषय को मीडिया के सामने रखते हुए कहा कि आरोपी को फांसी के फन्दे तक पहुंचाने की दिशा में पुलिस काम करेगी.

नग्न हालत में मिला था शव
पुलिस को घटनास्थल पर बच्ची का शव नग्न हालत में मिला था. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद दुष्कर्म की भी पुष्टि हुई. आरोपी की तलाश के लिए पुलिस को कड़ी मशक्त के बाद सफलता मिली. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए 15 हजार का इनाम भी घोषित किया था. आरोपी को पुलिस ने उसके एक परिचित के घर से गिरफ्तार किया था. पुलिस ने आरोपी को पनाह देने वाले परिचित को भी गिरफ्तार कर लिया था.


15 हजार का इनाम किया था घोषित
पुलिस अधीक्षक विनोद कुमार सिंह ने बताया कि घटना के दिन से ही पुलिस टीम मुख्य अभियुक्त की तलाश में लगी थी. घटना के आरोपी और उसको शरण देने वाले को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही हत्या में प्रयोग किए गए हथियार को भी पुलिस ने बरामद कर लिया है. पुलिस ने आरोपी पर 15 हजार का इनाम भी घोषित किया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details