उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

कुशीनगर में नाली में डूबने से डेढ़ साल के मासूम की मौत, परिजनों में मचा कोहराम

By

Published : Jan 30, 2022, 9:31 PM IST

कुशीनगर के नेबुआ-नौरंगिया थाना क्षेत्र के नौरंगिया खास टोला में मां के साथ मामा के घर आई डेढ़ वर्षीय मासूम बच्ची की घर के सामने बह रही नाली में डूबने से मौत हो गई. नाली में मां-बाप की इकलौती बच्ची का शव मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया.

etv bharat
डेढ़ साल के मासूम की मौत

कुशीनगरः जिले के नेबुआ-नौरंगिया थाना क्षेत्र के नौरंगिया खास टोला में डेढ़ वर्षीय मासूम की नाली में डूबने से मौत हो गई. वो अपने नानी के घर आई हुई थी. नाली में मासूम का शव मिलने से पूरे परिवार में कोहराम मच गया है.

जानकारी के अनुसार नेबुआ-नौरंगिया थाना क्षेत्र के मरिचहवा गांव निवासी दिनेश गौड की पत्नी रीमा अपनी डेढ़ वर्षीय इकलौती बच्ची माही के साथ अपने मायके आई हुई थी. जहां उसके भाई सुनील के बेटे का छठियार था. रविवार को माही दरवाजे पर खेलते खेलते घर के सामने बिना सिलापट के खुली नाली में जाकर गिर कर डूब गई. जिससे उसकी मौत हो गई. उसकी मां और अन्य परिजनों ने दो घंटे माही को खोजा. जिसके बाद उसका शव नाली में तैरते मिला. जिसको देख परिजनों में कोहराम मच गया.

इसे भी पढ़ें- कोरोना की तीसरी लहर खतरनाक नहीं, लेकिन सावधान रहना जरूरीः CM योगी

वहीं गांव के लोगों ने नाली पर सिलापट बनवाने की मांग प्रशासन से किया है ताकि फिर किसी माही की सांस नालियों में न टूटे. किसी का परिवार नहीं उजड़े. ग्राम प्रधान संतोष ने बताया कि किसी निजी काम से मैं बाहर हूं, पर फोन पर सूचना मिली. मैं वापस जाकर इस तरह की घटना भविष्य में न घटे उसके लिए जो बन पाएगा करूंगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details