उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

कुशीनगर: शराब उधारी को लेकर ठेके के मुनीम की चाकू से गोदकर हत्या

By

Published : Jul 11, 2022, 1:55 PM IST

कुशीनगर में शराब के मुनीम की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई. घटना के खुलासे के लिए फॉरेंसिक टीम और डॉग स्क्वायड की मदद से पुलिस हत्यारों की तलाश कर रही है.

etv bharat
कुशीनगर में मुनीम की हत्या के बाद जांच करती पुलिस

कुशीनगर: जनपद के अहिरौली थाना क्षेत्र में शराब के ठेके पर तैनात मुनीब की रविवार को चाकू मारकर हत्या कर दी गई. घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच-पड़ताल की. वहीं, मृतक के परिजनों ने आरोप लगाया कि उधार की शराब मांगने को लेकर कुछ लोगों से विवाद हुआ था.

जानकारी के मुताबिक, अहिरौली थाना क्षेत्र में मुजडीहा चौराहा स्थित सरकारी देशी शराब की दुकान के मुनीम व्यास मुनि को रात 9 बजे अज्ञात हमलावर चाकू मारकर फरार हो गए. मामले की जानकारी पुलिस को देकर लोगों ने एंबुलेंस से व्यास मुनि को अस्पताल पहुंचाया. लेकिन, तब तक उनकी मौत हो चुकी थी. घटना की सूचना पर परिजन भी मौके पर पहुंचे.

हत्या के मामले में मृतक के भाई लालमुनि यादव ने बताया कि वह तीन भाई हैं. इसमें वे सबसे छोटे हैं. बताया कि बड़े भाई व्यास मुनि देशी शराब की दुकान चलाते थे. यह दुकान मां जानकी देवी के नाम पर संचालित होती है. वह निकासी का काम देखते हैं. बड़े भाई व्यास मुनि एक सेल्समैन के साथ दुकान चलाते थे. व्यास मुनि के दो बच्चे हैं. एक की उम्र 10 वर्ष और दूसरे की 8 वर्ष है. उन्होंने बताया कि वे लोग महराजगंज में रहते हैं. उनकी किसी से कोई दुश्मनी नहीं है.

यह भी पढ़ें-पुलिस ने 2 शातिर चोरों को किया गिरफ्तार, 7 किलो चांदी बरामद

पुलिस क्षेत्राधिकारी पीयूष कांत राय ने बताया कि हत्या की सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. उन्होंने कहा कि सेल्समैन ने बताया कि रविवार रात कुछ लोग उधार शराब मांग रहे थे. इन्हीं लोगों से व्यास मुनि का विवाद हुआ था. घटना के खुलासे के लिए फॉरेंसिक टीम व डॉग स्क्वायड की मदद से छानबीन की जा रही है. जल्द ही हत्या आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details