उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

संदिग्ध परिस्थितियों में विवाहिता की मौत, परिजनों ने ससुराल वालों पर लगाया हत्या का आरोप

By

Published : Nov 6, 2021, 10:59 PM IST

कुशीनगर के पडरौना थाने अंतर्गत गुलेलहां गांव में शनिवार को एक 26 वर्षीय विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. मृतका के परिजनों ने ससुराल वालों पर हत्या करने का आरोप लगाया है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

संदिग्ध परिस्थितियों में विवाहिता की मौत
संदिग्ध परिस्थितियों में विवाहिता की मौत

कुशीनगर: जिले के पडरौना थाने अंतर्गत गुलेलहां गांव में शनिवार को एक विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. मृतका की उम्र 26 वर्ष बताई जा रही है. विवाहिता की मौत के बाद उसे ससुराल वाले अंतिम संस्कार के लिए ले जा रहे थे, तभी मृतक की मां ने वहां पहुंचकर शव को जलाने से रोक दिया. मृतक की मां ने ससुराल वालों पर हत्या करने का आरोप लगाया है. वहीं सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.


मृतक मूल रूप से हाटा कोतवाली के अंतर्गत लालापट्टी अतरौलिया गांव की रहने वाली थी. अतरौलिया के रामप्रकाश पटेल की बेटी चांदनी की शादी कोतवाली पडरौना के गुलेलहां गांव में राज उर्फ जेम्स मिश्रा से हुई थी. बताया जा रहा है कि दोनों की शादी के पांच वर्ष बीत चुके थे. शादी के बाद से ही दोनों पति-पत्नी के बीच सब कुछ ठीक चल रहा था. वहीं यह भी जानकारी मिली कि दोनों के बच्चे भी हैं.

यह भी पढ़ें-आज से शुरू होगा कुशीनगर महोत्सव, हिरण्यवती नदी की आरती से होगा शुभारंभ

शनिवार की सुबह चांदनी की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. इसके बाद ससुराल वाले अंतिम संस्कार के लिए मृतक को श्मशान घाट ले जा रहे थे. इस दौरान मृतक चांदनी की मां भगवंती देवी आ पहुंची. सिधुआ बाजार के पास उन्होंने शव को जलाने से रोक दिया. वहीं इस दौरान उन्होंने ससुराल वालों पर हत्या करने का आरोप लगाया. इसके साथ ही मृतक के परिजनों ने पुलिस से कार्रवाई की मांग की है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details