उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

कश्मीर टारगेट किलिंग में शिकार हुए कुशीनगर के 2 मजदूर, आतंकी हमले में घायल हुए गोविंद और छोटू

By

Published : Nov 14, 2022, 6:42 AM IST

जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग के राख-मोमिन इलाके में गोलीबारी कर प्रवासी मजदूरों को फिर से निशाना बनाया गया. इस बार आतंकियों के निशानों पर कुशीनगर के दो मजदूर रहे. शनिवार को अनंतनाग में आतंकी हमले में दो मजदूर गंभीर रूप से घायल हो गए.

Etv Bharat
पीड़ित परिवार

कुशीनगर: दक्षिण कश्मीर के अनंतनाग में शनिवार रात आतंकियों की गोली से कुशीनगर के दो मजूदर घायल हो गए. सूत्रों के मुताबिक, इसमें से एक मजदूर कसया थाना क्षेत्र के धुरिया खास गांव के धुरिया भाठ टोला है. वहीं, दूसरा मजदूर पटहेरवा थाना क्षेत्र के रहसू जनूबीपट्टी गांव के पुरैना मुसहर बस्ती का है. इन दोनों का इलाज कश्मीर के अस्पताल में चल रहा है. इन दोनों की हालत गंभीर बताई जा रही है.

बता दें कि शनिवार को दक्षिण कश्मीर के अनंतनाग जिले के रख मोमिन इलाके में आतंकियों ने फायरिंग कर दी थी. मिली जानकारी के मुताबिक, इस फायरिंग में कुशीनगर के दो मजदूर कसया थाना क्षेत्र के धुरिया खास गांव के धुरिया भाठ टोला निवासी गोविंद और पटहेरवा थाना क्षेत्र के रहसू जनूबीपट्टी गांव के पुरैना मुसहर बस्ती निवासी छोटू गंभीर रूप से घायल हो गए. दोनों मजदूर एक-दूसरे के रिश्तेदार बताए जा रहे हैं. ये दोनों वहां 8 माह पहले रोजगार के सिलसिले में गए थे.

घायल गोविंद की पत्नी माया ने बताया कि उसके पति परिवार के एकमात्र सहारा हैं. कमाने के लिए कश्मीर गए. उनको कुछ नहीं सूझ रहा कि क्या करें. पत्नी ने बताया कि उसके पति की हालत बेहद चिंताजनक है. वहीं, घायल छोटू की पत्नी संगीता ने बताया कि उनकी शादी के बाद पिता और भाई दोनों की मौत हो गई थी. इसके बाद वह अपने पति के साथ मां के पास आ गईं. वहीं पति कमाने के लिए कश्मीर चला गया. आतंकियों की फायरिंग में वह घायल हो गए. कहा कि काफी डर लग रहा है, क्योंकि उन्हीं के सहारे उनके परिवार का चूल्हा जलता है.

यह भी पढ़ें:धार्मिक झंडे को पाकिस्तानी बताकर वीडियो वायरल, जमकर हुआ हंगामा

ABOUT THE AUTHOR

...view details