उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

त्योहारों की तैयारियों को लेकर कुशीनगर डीएम ने अधिकारियों और धर्मगुरुओं के साथ की बैठक

By

Published : Jul 6, 2022, 12:58 PM IST

कुशीनगर डीएम एस राजलिंगम और पुलिस अधीक्षक धवल जयसवाल ने आगामी त्योहारों को देखते हुए अधिकारियों और धर्मगुरुओं के साथ पीस कमेटी की बैठक की. इसमें कानून व्यवस्था पर चर्चा की गई.

etv bharat
कुशीनगर के डीएम डीएम एसo राजलिंगम आगामी त्योहारों की तैयारियों को लेकर कलेक्ट्रेट सभागार में पीस कमेटी की बैठक ली

कुशीनगर:जनपद के कलेक्ट्रेट सभागार में पीस कमेटी की बैठक हुई. इसमें पुलिस, प्रशासनिक अधिकारियों और विभिन्न इलाकों के धर्मगुरुओं ने हिस्सा लिया. अधिकारियों ने आगामी बकरीद और कांवड़ यात्रा को देखते हुए सभी आलाधिकारिओं और जिम्मेदारों से जरूरी तैयारियां पूरी करने के साथ सोशल मीडिया पर अफवाहों पर कड़ी नजर रखने की बात पर जोर दिया. जिससे जिले की कानून व्यवस्था बिगड़ने न पाए.

इस पीस कमेटी की बैठक में डीएम एस. राजलिंगम ने जिले के विभिन्न क्षेत्रों से आये धर्मगुरुओं, विभागीय अधिकारियों को बकरीद त्योहार के मद्देनजर सभी को अपनी जिम्मेदारियों के निर्वहन पर आवश्यक दिशा निर्देश दिये. उन्होंने सभी थानों पर पीस कमेटी की बैठक के संबंध में भी जानकारी देते हुए निर्देशित किया. यदि कहीं पर बैठक नहीं हुई है, तो एक दो दिन के अंदर बैठक पूर्ण कर लें. उन्होंने विभागीय अधिकारियों को इस त्योहार के अवसर पर कर्मचारियों की ड्यूटी लगाने का शीघ्र निर्देश दिये.

यह भी पढ़ें- पीएम मोदी का वाराणसी दौरा कल, 1800 करोड़ की योजानाओं की देंगे सौगात

इस अवसर पर मुख्य चिकित्साधिकारी, अपर पुलिस अधीक्षक और विभिन्न धर्मगुरुओं द्वारा सभा का संबोधन किया गया. इस मौके पर अपर पुलिस अधीक्षक रितेश कुमार सिंह, समस्त उप जिलाधिकारी, मुख्य चिकित्सा अधिकारी, समस्त ईओ नगर पालिका व नगर पंचायत के साथ अन्य संबधिंत अधिकारी व विभिन्न धर्मों के धर्मगुरु आदि उपस्थित रहे.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details