उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

कुशीनगर में निवर्तमान सभासद ने की खुदकुशी, तीन माह पहले भी किया था प्रयास

By

Published : Mar 20, 2023, 6:33 PM IST

मामला उत्तर प्रदेश के कुशीनगर जनपद के खड्डा थानाक्षेत्र का है. यहां के निवर्तमान सभासद का कुछ लोगों के साथ लेन-देन का मामला चल रहा था. इसी को लेकर वे तनाव में रहते थे. उनका इलाज भी चल रहा था.

Etv Bharat
Etv Bharat

कुशीनगर: उत्तर प्रदेश के कुशीनगर जनपद के खड्डा थानाक्षेत्र के एक निवर्तमान सभासद ने आत्महत्या कर ली. बताया जाता है कि सभासद पैसों के लेनदेन को लेकर तनाव में था. इसके चलते उन्होंने ये आत्मघाती कदम उठाया. तीन महीने पहले भी सभासद ने आत्महत्या का प्रयास किया था. घटना नगर पंचायत खड्डा के वार्ड 6 सिविल लाइंस में सोमवार की सुबह हुई. पुलिस आत्महत्या से जुड़े सभी पहलुओं पर जांच कर रही है. सभासद की मौत से परिवार में कोहराम मच गया. घरवालों का रो-रो कर बुरा हाल है.

जानकारी के मुताबिक खड्डा नगर पंचायत के वार्ड नम्बर 6 में सोमवार की सुबह निवर्तमान सभासद अजीत सिंह उर्फ बुच्चन ने आत्महत्या कर ली. परिजनों के मुताबिक सिविल लाइंस मोहल्ले के मुख्य बाजार में स्थित दिनेश सिंह के मकान में प्रथम तल स्थित कमरे से गोली की आवाज सुनकर लोगों में दहशत फैल गई. गोली की आवाज सुनकर परिजन कमरे में पहुंचे. परिजनों ने देखा कि दिनेश सिंह अपने चाचा अवधेश सिंह की लाइसेंसी 12 बोर की बंदूक के बगल में खून से लथपथ पड़े हुए थे.

तीन माह पूर्व भी की थी आत्महत्या की कोशिशःघटना के समय कमरे में अजीत सिंह अकेले थे. बताया जाता है कि तीन महीने पहले भी अजीत सिंह ने भैसहा पीपा पुल से नारायणी नदी में कूदकर आत्महत्या करने की कोशिश किए थे. वहां से स्वजन उनको समझाबुझाकर घर लाए थे. उनका इलाज भी चल रहा था. चर्चा यह भी है कि कुछ लोगों से उनका पैसे का लेनदेन का मामला था, जिसको लेकर वे अवसाद में थे. अजीत सिंह के दो छोटे बच्चे हैं. उनकी मौत के बाद बच्चों का रो-रोकर बुरा हाल है. घटना के में एसएचओ अमित शर्मा ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. आत्महत्या से जुड़े सभी पहलुओं पर जांच की जा रही है.

ये भी पढ़ेंः Kanpur Honor Killing : प्रेम प्रसंग के शक में पिता ने बेटी की कर दी हत्या, डाटा केबल से घोंटा गला

ABOUT THE AUTHOR

...view details