उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

दो सगे भाइयों को ग्रामीणों ने दौड़ा कर पीटा, एक की मौत और दूसरा घायल

By

Published : Mar 22, 2022, 10:19 PM IST

Updated : Mar 22, 2022, 10:53 PM IST

कौशांबी जिले में ग्रामीणों ने दो सगे भाइयों को दौड़ा-दौड़ा कर जमकर पिटाई की. पिटाई से एक भाई की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि दूसरा भाई अस्पताल में जिंदगी और मौत से जंग लड़ रहा है.

etv bharat
दो सगे भाइयों

कौशांबीः जिले में ग्रामीणों ने दो सगे भाइयों को दौड़ा-दौड़ा कर जमकर पिटाई की. पिटाई के दौरान एक भाई की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि दूसरा भाई अस्पताल में जिंदगी और मौत से जंग लड़ रहा है. हत्या की जानकारी होने के बाद एसपी सहित भारी पुलिस फोर्स मौके पर मौजूद है. वारदात से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है.

हेमराज मीणा
पिपरी थाना क्षेत्र के नूरपुर गांव में असरौली के रहने वाले जफर आलम का किसी लड़की से प्रेम प्रसंग चल रहा था. रविवार को इसी बात को लेकर जफर आलम और ग्रामीणों में कहासुनी हुई थी, हालांकि मामला शान्त हो गया था. वहीं सोमवार को जफर और उसका भाई नूर आलम गांव पहुंचे और इसी बात को लेकर फिर विवाद होने लगा. विवाद इतना बढ़ा कि दोनों के बीच गाली-गलौज होने लगा. आरोप है कि इसी दौरान जफर आलम ने फायरिंग कर दी, जिससे ग्रामीण आक्रोशित हो गए और दोनों भाइयों की जमकर पिटाई कर दी. ज्यादा चोट लगने के कारण जफर आलम ने मौके पर ही दम तोड़ दिया. मौके पर पहुंची पुलिस ने गंभीर रूप से घायल नूर आलम को प्रयागराज के एसआरएन अस्पताल में भर्ती कराया. जहां उसका इलाज चल रहा है.

पढ़ेंः आखिर ऐसा क्या हुआ कि पूर्व प्रेमिका ने ले ली युवक की जान...

दिनदहाड़े हत्याकांड की जानकारी होने के बाद एसपी कौशांबी हेमराज मीणा, सीओ चायल मौके पर पहुंच गए. मामला प्रयागराज और कौशांबी बॉर्डर का हाने के कारण काफी देर उलझा रहा. राजस्व की टीम ने पैमाइश कर घटनास्थल प्रयागराज का बताया, हालांकि बाद में मुकदमा पिपरी थाने में दर्ज हुआ. एसपी कौशांबी ने घटनास्थल की बारीकी से जांच की और जरूरी दिशा निर्देश पिपरी एसओ को दिए. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. दिनदहाड़े हुई वारदात से आस-पास के इलाके में खौफ फैला हुआ है.


ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

Last Updated : Mar 22, 2022, 10:53 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details