उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

कौशाम्बी में दिनदहाड़े महिला की हत्या, ग्रामीणों ने आरोपी को पकड़ा

By

Published : Oct 5, 2020, 1:39 PM IST

उत्तर प्रदेश में महिलाओं के प्रति अपराध रुकने का नाम नहीं ले रहा है. ताजा मामला कौशाम्बी जिले का है, जहां दिनदहाड़े एक महिला की चापड़ मारकर हत्या कर दी गई.

थाने के बाहर खड़ी पुलिस.
थाने के बाहर खड़ी पुलिस.

कौशाम्बी: सराय अकिल के चौपुरवा गांव में सोमवार सुबह शौच के लिए गई महिला की चापड़ मारकर हत्या कर दी गई. महिला के हत्या की सूचना मिलते ही ग्रामीण मौके पर पहुंच गए और आरोपी को दौड़ाकर पकड़ लिया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार करते हुए शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. अपर पुलिस अधीक्षक के मुताबिक, आरोपी को गिरफ्तार करते हुए कार्रवाई की जा रही है.


जानकारी के अनुसार, चौपुरवा गांव के सुरेश कुमार खेती किसानी करके परिवार का भरण-पोषण करते हैं. सुरेश की पत्नी शिवकुमारी (42) शौच के लिए खेत की तरफ गई थी. आरोप है कि शिवकुमारी जब शौच से वपास आ रही थी, तभी गांव के ही अशोक कुमार ने उसके गले पर धारदार चापड़ से हमला कर दिया. हमले में शिवकुमारी की मौके पर ही मौत हो गई. घटनास्थल पर मौजूद लोगों के शोर मचाने पर अन्य ग्रामीण भी मौके पर पहुंच गए. ग्रामीणों ने आरोपी अशोक को दौड़ाकर पकड़ लिया.

ग्रामीणों ने घटना की सूचना सराय अकिल पुलिस को दी. दिनदहाड़े हुई हत्या की सूचना मिलते ही सराय अकिल पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने मृतिका के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. परिजनों की तहरीर के आधार पर मुकदमा पंजीकृत कर कार्रवाई शुरू कर दी है. वहीं ग्रामीणों की मांग है कि हत्यारोपी के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाए.

चौपुरवा गांव में महिला की हत्या कर दी गई है. इस मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है.

-समर बहादुर सिंह, अपर पुलिस अधीक्षक कौशाम्बी

ABOUT THE AUTHOR

...view details