उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

इस बार भाजपा के 2017 में जीती गई 325 सीटों के रिकॉर्ड को तोड़ देगी सपा: नरेश उत्तम

By

Published : Oct 3, 2021, 4:05 PM IST

Updated : Oct 3, 2021, 4:29 PM IST

समाजवादी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल किसान नौजवान पटेल यात्रा लेकर रविवार को कौशांबी जिले के दौरे पर पहुंचे. यहां कौशांबी जिले के कार्यकर्ताओं ने उनका जगह-जगह पर जोरदार स्वागत किया. इस दौरान वे सबसे पहले सयारा में आयोजित कार्यक्रम में पहुंचे.

भाजपा के 2017 में जीती गई 325 सीटों के रिकॉर्ड को तोड़ेगी समाजवादी पार्टी : नरेश उत्तम
भाजपा के 2017 में जीती गई 325 सीटों के रिकॉर्ड को तोड़ेगी समाजवादी पार्टी : नरेश उत्तम

कौशांबी :समाजवादी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम रविवार को कौशांबी के दौरे पर पहुंचे. यहां पार्टी कार्यकर्ताओं ने प्रदेश अध्यक्ष का जगह-जगह स्वागत किया. प्रदेश अध्यक्ष ने किसान नौजवान पटेल यात्रा के तहत कई जगह नुक्कड़ सभा की. इसके जरिये उन्होंने प्रदेश सरकार पर जमकर हमला बोला. कहा कि समाजवादी पार्टी केशव प्रसाद मौर्या के अध्यक्ष रहते 2017 में जीती गई 325 सीट के रिकॉर्ड को तोड़ेगी. 2022 में पूर्ण बहुमत की सरकार बनाएगी.

इस बार भाजपा के 2017 में जीती गई 325 सीटों के रिकॉर्ड को तोड़ देगी सपा: नरेश उत्तम

समाजवादी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल किसान नौजवान पटेल यात्रा लेकर रविवार को कौशांबी जिले के दौरे पर पहुंचे. यहां कौशांबी जिले के कार्यकर्ताओं ने उनका जगह-जगह पर जोरदार स्वागत किया. इस दौरान वे सबसे पहले सयारा में आयोजित कार्यक्रम में पहुंचे. यहां उन्होंने प्रदेश सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि वह इस यात्रा के जरिये लोगों के खेत, खलिहान, कुटीर उद्योगों को बचाने और रोजगार देने की मांग कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें :दो दिग्गज नेताओं के आगमन से कौशांबी में राजनीतिक हलचल हुई तेज़, जानें किन नेताओं ने चढ़ाया सियासी पारा

कहा कि इस सरकार में प्रदेश के युवा किसान और मजदूर परेशान है. किसान अपनी जमीन को बचाने के लिए लड़ाई लड़ रहा है. डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य पर जमकर हमला बोला. कहा कि डिप्टी सीएम ने कभी अपने पीडब्ल्यूडी विभाग पर ध्यान नहीं दिया. वह कौशांबी जिले के दौरे पर हैं और कौशांबी की सड़कों पर बड़े-बड़े गड्ढे दिखाई दे रहे हैं.

उन्हें बड़ा आश्चर्य होता है कि जब डिप्टी सीएम अपने गृह जनपद के सड़कों की हालत नहीं सुधार पाए तो प्रदेश की सड़कों की हालत क्या सुधरेंगे. उन्होंने सवाल किया कि साढे़ 4 वर्षों में जो भी गड्ढा मुक्ति के लिए बजट लागू किया गया, वह कहां चला गया.


भाजपा के 323 सीट के रिकॉर्ड को तोड़ेगी समाजवादी पार्टी

केशव प्रसाद मौर्या पर हमलावर होते हुए नरेश उत्तम ने कहा कि समाजवादी पार्टी 2022 में केशव प्रसाद मौर्या के अध्यक्ष रहते हुए जीते गए 325 सीटों के रिकॉर्ड को तोड़ेगी. कहा कि इस बार समाजवादी पार्टी इतिहास लिखेगी. उन्होंने भाजपा सरकार को हमलावर होते हुए कहा कि भाजपा सरकार ने किसानों की आय दोगुनी करने की बात कही थी लेकिन इस महंगाई से किसानों की हालत खस्ता है. सरकार महंगाई पर काबू नहीं कर पा रही है.

Last Updated : Oct 3, 2021, 4:29 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details