उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

आधे घंटे कार्यालय लेट पहुंचा रेलवेकर्मी तो स्टेशन मास्टर ने कर दी डंडे से पिटाई

By

Published : Oct 4, 2022, 1:48 PM IST

Etv Bharat
सिराथू में रेलवे कर्मचारी की पिटाई

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य के गृह नगर सिराथू में रेलवे कर्मचारी की पिटाई का वीडियो वायरल हुआ है. सिराथू रेलवे स्टेशन पर पॉइंट्स मैन के आधे घंटे लेट कार्यालय पहुंचने पर स्टेशन मास्टर ने डंडे से उसकी पिटाई कर दी.

कौशांबी: जिले में एक रेलवेकर्मी को ड्यूटी पर आधे घंटे लेट पहुंचना भारी पड़ गया. प्राप्त जानकारी के अनुसार, रेलवे कर्मचारी जब आधे घंटे लेट स्टेशन पहुंचा तो स्टेशन मास्टर ने उसकी डंडों से पिटाई कर दी. स्टेशन मास्टर का कर्मचारी को डंडा मारते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है. इस मामले में सिराथू रेलवे स्टेशन के जीआरपी प्रभारी रामकुमार सिंह ने कहा कि वायरल वीडियो को संज्ञान में लेकर मामले में जांच की जा रही है. जांच में जो भी दोषी पाया जाएगा, उसके खिलाफ कार्रवाई के लिए उच्च अधिकारियों को अवगत कराया जाएगा और कार्रवाई की जाएगी.

रेलवे कर्मचारी की पिटाई का वीडियो डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य के गृह नगर सिराथू का बताया जा रहा है. यहां सिराथू रेलवे स्टेशन पर नीरज पॉइंट्स मैन के पद पर तैनात है. बताया जा रहा है कि रविवार को नीरज घर में आवश्यक कार्य पड़ जाने की वजह से ड्यूटी पर आधे घंटे देरी से पहुंचा तो इस बात ने नाराज स्टेशन मास्टर पीड़ी यादव ने उसके साथ जमकर गाली गलौज की.

इसे भी पढ़े-दुर्गा शोभायात्रा के दौरान जमकर मारपीट, वीडियो वायरल

वहीं, नीरज यादव का आरोप है कि उसने स्टेशन मास्टर पीडी यादव को गाली गलौज करने से रोका और देरी से आने का कारण भी बताया. लेकिन, स्टेशन मास्टर अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा था. इसके बाद नीरज ने अपने मोबाइल से स्टेशन मास्टर का वीडियो बनाने की कोशिश की. अपना वीडियो बनते देख स्टेशन मास्टर पीडी यादव आपा खो बैठे और स्टेशन में रखी लाठी से नीरज के ऊपर प्रहार कर दिया. इससे नीरज के सिर पर गंभीर चोटें लगी और वह जमीन पर गिर पड़ा.

कर्मचारी के साथ हुई मारपीट की जानकारी मिलते ही जीआरपी और रेलवे पुलिस मौके पर पहुंची और घायल नीरज को नजदीक के निजी हॉस्पिटल में भर्ती कराया. वहीं, कर्मचारी की पिटाई का वीडियो वायरल होने के बाद से रेलवे विभाग में हड़कंप मचा हुआ है. रेलवे के आलाधिकारी इस वायरल वीडियो को संज्ञान में लेकर कार्रवाई की बात कह रहे हैं.

यह भी पढ़े-शोहदे ने की छेड़छाड़, युवती ने सरेआम चप्पलों से पीटा

ABOUT THE AUTHOR

...view details