उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

गर्भवती प्रेमिका ने प्रेमी के घर में खाया जहर, हालात नाजुक

By

Published : Nov 17, 2022, 10:15 PM IST

गर्भवती प्रेमिका ने प्रेमी के घर में खाया जहर
गर्भवती प्रेमिका ने प्रेमी के घर में खाया जहर ()

कौशांबी में प्रेमिका ने प्रेमी के घर में जहर खा लिया, जिससे उसकी हालत नाजुक हो गई. वहीं, पुलिस मामले की जांच कर रही है.

कौशांबी: जिले में एक प्रेमिका ने प्रेमी के घर में जहर खा कर जान देने की कोशिश की है, जिसके बाद उसकी हालत नाजुक हो गई. आनन-फानन में उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया. आरोप है कि युवक-युवती के बीच पिछले 2 साल से प्रेम सम्बन्ध थे, जिसमे युवती गर्भवती हो गई थी. वहीं, पुलिस ने पीड़िता की मां की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया है. मामले की जांच जारी है.

जानकारी के मुताबिक, कोखराज थाना क्षेत्र (Kokhraj police station area) के एक गांव की रहने वाली युवती का प्रेम सम्बन्ध सैनी थाना अंतर्गत एक गांव निवासी युवक से पिछले 2 सालों से चल रहा है. वह चोरी छिपे मिलते थे. बृहस्पतिवार को प्रेमी-प्रेमिका एक दूसरे से मिलकर घर पहुंचे, जिसकी जानकारी युवती के घर वालो को हो गई. युवती की मां ने बेटी को फटकार लगाईं, जिससे नाराज होकर युवती सीधे प्रेमी के घर जा पहुंची. युवती को देख युवक के घर में हंगामा खड़ा हो गया. बताया जा रहा है कि युवक के घर वाले युवती को अपने साथ रखने को तैयार नहीं हुए. इस बात से आहात युवती ने अपने साथ लाया जहरीला पदार्थ निगल लिया, जिससे उसकी हालत नाजुक हो गई, जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

पीड़ित युवती की मां ने मामले की जानकारी पुलिस को दी और मामला दर्ज कराया. एसएचओ सैनी भुवनेश चौबे ने बताया, प्रकरण के बारे में युवती पक्ष की तरफ से मौखिक जानकारी मिली है. पीड़िता को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. आरोपी पक्ष को कस्टडी में लिया गया है. साथ ही आगे की कार्रवाई की जा रही है.

यह भी पढ़ें-कौशांबी दुर्गा भाभी पुल मामले में सेतु निगम ने तोड़ी चुप्पी, शरारती तत्वों के पुल तोड़ने से आई दरारें

ABOUT THE AUTHOR

...view details