उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

Umesh Pal Murder: उमेश पाल हत्याकांड को लेकर कौशांबी पुलिस अलर्ट, चलाया चेकिंग अभियान

By

Published : Feb 25, 2023, 7:36 PM IST

कौशांबी पुलिस अधीक्षक बृजेश श्रीवास्तव ने उमेश पाल हत्याकांड (Umesh Pal murder case) के बाद प्रयागराज-कौशांबी बार्डर पर सघन चेकिंग अभियान चलाया. इस दौरान लोगों से पूछताछ भी की.

Umesh Pal murder case
Umesh Pal murder case

कौशांबी:बसपा विधायक राजू पाल हत्याकांड के मुख्य गवाह उमेश पाल हत्याकांड के बाद कौशांबी जनपद की पुलिस अलर्ट है. पुलिस ने शनिवार को प्रयागराज-कौशांबी बार्डर पर चैकिंग अभियान चलाया. इस दौरान प्रयागराज की तरफ से आने-जाने वाली सभी गाड़ियों की सघन तलाशी ली गई. इस अभियान का मोर्चा पुलिस अधीक्षक बृजेश श्रीवास्तव ने संभाल रखा है. पुलिस की इतनी सख्ती से आने जाने वालों में हड़कंप मचा हुआ है.



संगम नगरी के धूमनगंज थाना क्षेत्र के सुलेम सराय इलाके में शुक्रवार की दोपहर बसपा विधायक राजू पाल हत्याकांड के मुख्य गवाह उमेश पाल की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. उमेश पाल को हमलावरों ने गोलियों से छलनी कर दिया था. इसके साथ ही हमलावरों ने दो पुलिस वालों पर भी गोली चलाई थी. उमेश पाल और सिपाही संदीप निषाद ने स्वरूप रानी नेहरू अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया था. जबकि एक पुलिस कर्मी की हालत अभी भी गंभीर बताई जा रही है. पुलिस कमिश्नर ने इस घटना में उमेश पाल व सिपाही के मौत की पुष्टि किया है. जबकि एक सिपाहियों के घायल होने की बात उनके द्वारा बताई गई है. साथ ही उन्होंने जानकारी दी कि घायल सिपाही की हालत नाजुक बनी हुई है. जिनका इलाज चल रहा है.

पुलिस अधीक्षक बृजेश श्रीवास्तव ने बताया कि उमेश पाल हत्याकांड की जानकारी मिलते ही कौशांबी जिले की पुलिस पूरी तरह से अलर्ट है. अपर पुलिस अधीक्षक समर बहादुर ने भारी फोर्स के साथ प्रयागराज-कौशांबी बार्डर पर सघन चेकिंग अभियान चलाया है. इस दौरान हाईवे पर सभी वाहनों को रोक कर और होटल, ढाबे पर सघन तलाशी लिया गया. साथ ही लोगों से पूछताछ भी किया गया. पुलिस की इस सख्ती को देख उधर से गुजरने वाले राहगीरों में हड़कंप मचा हुआ है. पुलिस उमेश पाल हत्याकांड में संदिग्धों की तलाश कर रही है.

यह भी पढ़ें- LIVE VIDEO: प्रयागराज में हुए उमेश पाल हत्याकांड का एक और वीडियो आया सामने, देखकर सहम जाएंगे आप

ABOUT THE AUTHOR

...view details