उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

नहर में पलटी श्रद्धालुओं से भरी पिकअप गाड़ी, कई लोग घायल

By

Published : Oct 13, 2021, 7:59 AM IST

नहर में पलटी श्रद्धालुओं से भरी पिकअप गाड़ी
नहर में पलटी श्रद्धालुओं से भरी पिकअप गाड़ी ()

यूपी के कौशांबी में श्रद्धालुओं से भरी एक पिकअप गाड़ी अनियंत्रित होकर नहर में पलट गई. हादसे में कई लोग गंभीर रूप से घायल हो गए.

कौशांबी: जिले में मैहर दर्शन करने जा रहे श्रद्धालुओं से भरी एक पिकअप अनियंत्रित होकर नहर में पलट गई. इस घटना में कई लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. पिकअप सवार अन्य लोगों ने कड़ी मशक्कत के बाद नीचे दबे लोगों को बहार निकाला और सूचना पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने एक दर्जन के अधिक श्रद्धालुओं को एम्बुलेंस के माध्यम से जिला अस्पताल मे भर्ती कराया है, जहां सभी का इलाज किया जा रहा है.

घटना महेवाघाट थाना क्षेत्र के हिनौता गांव के पास की है, जहां फतेहपुर जनपद के असोथर के रहने वाले दीपू अपनी बेटी ननकी का मुंडन करवाने के लिए मैहर जा रहे थे. यह सभी लोग एक पिकअप में सवार होकर मैहर के लिए निकले थे. गाड़ी जैसे ही पिकअप हिनौता गांव के पास पहुंची, तभी अचानक अनियंत्रित होकर एक पुल से टकरा गई और नहर में पलट गई.

बताया जा रहा है कि पिकअप में मासूम समेत लगभग 25 लोग सवार थे. नहर में पलटने की वजह से कई श्रद्धालु पिकअप के नीचे दब गए, जिन्हें अन्य लोगों ने कड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकाला और हादसे की जानकारी महेवाघाट पुलिस को दी. मौके पर पहुंची महेवाघाट पुलिस ने सभी घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती करवाया. सुमित्रा देवी, विखनी, सुमन देवी, गंभीर रूप से घायल हैं. वहीं अन्य एक दर्जन से अधिक लोगों को मामूली चोटें आई हैं.

पिकअप सवार दिनेश के मुताबिक भांजी का मुंडन और शारदा देवी के दर्शन के लिए वह लोग मैहर जा रहे थे, तभी हिनौता के पास अचानक गाड़ी अनियंत्रित होकर पुल से टकरा गई और नहर में पलट गई. इसमें चार लोग गभीर रूप से घायल हुए हैं.

जिला अस्पताल के इमरजेंसी मेडिकल अफसर डॉ. रंजीत लहरी के मुताबिक जिला अस्पताल में कुछ घायलों को लाया गया है. बताया जा रहा है कि श्रद्धालुओं से भरी गाड़ी पलट गई है. इसमें से चार लोगों को गंभीर चोटें आई हैं, जिनका इलाज किया जा रहा है. अन्य लोगों को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई है.

इसे भी पढ़ें-आधा किलो आटे के विवाद में बड़े भाई की जान ले ली

ABOUT THE AUTHOR

...view details