उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

Video Viral : 'परफ्यूम लगावे चुन्नी में' गाने पर डांसर कर रही थी डांस, शख्स ने की फायरिंग

By

Published : Feb 13, 2023, 10:57 PM IST

कौशांबी जिले में डांस प्रोग्राम के दौरान एक शख्स ने हर्ष फायरिंग कर दी. फायरिंग का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वही, पुलिस ने वायरल वीडियो के आधार पर मामला दर्ज कर लिया है.

etv bharat
डांस प्रोग्राम

डांस प्रोग्राम के दौरान की शख्स ने की फायरिंग.

कौशांबीः जिले में इन दिनों हर्ष फायरिंग का ट्रेंड चल पड़ा है. आए दिन सोशल मीडिया पर हर्ष फायरिंग का वीडियो वायरल हो रहा है. कार्रवाई का चाबुक भी लागतार पुलिस प्रशासन का चल रही है, लेकिन लोग हैं कि सुधारने का नाम नही ले रहे हैं. सवाल तो तब खड़ा हो जाता है, जब वर्दीधारी की शादी समारोह में शामिल होने आए रिश्तेदार ही कानून की धज्जियां उड़ाते हुए हर्ष फायरिंग करने लगते हैं.

मामला कौशांबी थाना क्षेत्र के बारा गांव का बताया जा रहा है, जहां सीआरपीएफ में तैनात शुभम द्विवेदी का तिलक उत्सव समारोह हो रहा था. समारोह में परिवार की तरफ से डांस का भी प्रोग्राम रखा गया था, जिसमें बाहर से आई डांसर फिल्मी गानों पर डांस कर रही थी. इसी दौरान तिलक उत्सव में शामिल होने आए एक रिश्तेदार ने राइफल से फायरिंग शुरू कर दी.

फायरिंग से तंबू में छेद भी हो गया. वहीं, इसका वीडियो बनाकर किसी शख्स ने सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने वायरल वीडियो का संज्ञान लेते हुए मुकदमा दर्ज कर लिया है और फायरिंग कर रहे शख्स की पहचान भी कर ली है.

पुलिस अधीक्षक बृजेश श्रीवास्तव के मुताबिक हर्ष फायरिंग का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है. वायरल वीडियो का संज्ञान लेकर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. आरोपी की शिनाख्त कर ली गई है. जल्दी उसकी गिरफ्तारी की जाएगी.

पढ़ेंः Kaushambi Viral Video : कौशांबी में दूल्हे राजा का हर्ष फायरिंग करते वीडियो वायरल, पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा

ABOUT THE AUTHOR

...view details