उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

Kaushambi Harsh Firing: कौशांबी में हर्ष फायरिंग का वीडियो वायरल, 2 सगे भाई गिरफ्तार

By

Published : Mar 31, 2023, 12:18 PM IST

Updated : Mar 31, 2023, 1:01 PM IST

कौशांबी में हर्ष फायरिंग के मामले में पुलिस ने दो युवकों को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस आरोपियों के शस्त्र लाइसेंस के निरस्तीकरण की कार्रवाई कर रही है.

कौशांबी में हर्ष फायरिंग
कौशांबी में हर्ष फायरिंग

कौशांबी में हर्ष फायरिंग का वीडियो.

कौशांबी: शासन और प्रशासन की रोक के बावजूद भी लोग हर्ष फायरिंग करने से बाज नहीं आ रहे हैं. कौशांबी में हर्ष फायरिंग करने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है. वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आ गई. पुलिस ने हर्ष फायरिंग करने वाले 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया.

सराय अकिल थानाध्यक्ष विनीत कुमार ने बताया कि गुरुवार को सुरसेनी गांव निवासी योगेश्वर प्रसाद के लड़के की सगाई का कार्यक्रम था. इस सगाई कार्यक्रम के दौरान योगेश्वर प्रसाद और उनके सगे प्रभाकांत भी हर्ष फायरिग करने लगे. दोनों ने मिलकर एक के बाद एक कई राउंड फायरिंग कर डाली. इस हर्ष फायरिंग का वीडियो वहां मौजूद किसी शख्स ने अपने मोबाइल में कैद कर सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया.

वीडियो में आरोपी बिना किसी खौफ के एक के बाद फायर कर रहे हैं. वायरल वीडियो को संज्ञान में लेते हुए सराय थानाध्यक्ष ने मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू की. इसके साथ ही पुलिस ने दोनों आरोपी भाइयों को गिरफ्तार कर लिया. उनके शस्त्र लाइसेंस के निरस्तीकरण की कार्रवाई शुरू कर दी गयी है.

ये भी पढ़ें- फिरोजाबाद के इस गांव में देवी को खुश करने के लिए भक्त करते हैं हैरतअंगेज कारनामे, देखें वीडियो


क्षेत्राधिकारी चायल श्याम कांत ने बताया कि हर्ष फायरिंग का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. इसमें दिखाई दे रहे दो लोग अपने लाइसेंसी असलहे से हर्ष फायरिंग कर रहे थे. पुलिस ने दोनों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए गिरफ्तार कर लिया है. इसके साथ ही उन पर कानूनी कार्रवाई की जा रही है.

यह भी पढे़ं- दोस्त की पत्नी से छेड़खानी पड़ी महंगी, अमरोहा में युवक की हत्या

Last Updated :Mar 31, 2023, 1:01 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details