उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

कौशांबी में पिता ने मासूम बेटी की जमीन पर पटककर की हत्या

By

Published : Oct 15, 2022, 8:47 PM IST

कौशांबी में पिता ने डेढ़ साल की बच्ची की पटक-पटक कर हत्या कर दी. थाना कोखराज पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया.

Etv Bharat
कोखराज कोतवाली क्षेत्र

कौशाम्बीः जिले के काशिया पश्चिम गांव में एक पिता ने अपनी ही मासूम बेटी की पटक-पटक कर हत्या कर दी. मासूम की मौत के बाद परिजनों में कोहराम मच गया. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मासूम के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया.

जानकारी के अनुसार, घटना कोखराज कोतवाली क्षेत्र के काशिया पश्चिम गांव की है. यहां काशिया पश्चिम गांव के रहने वाले इंदल सरोज राजगीर का काम करके अपने परिवार का भरण पोषण करता था. शनिवार को इंदल सरोज का भाभी से किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया. इस दौरान वह शराब के नशे में था. इंदल की पत्नी ममता देवी का आरोप है कि भाभी से झगड़े के बाद वह पत्नी से भी झगड़ा करने लगा. तभी नशे में धुत होने के कारण उसने अपनी डेढ़ साल की मासूम बेटी सृष्टि को उठाकर जमीन पर पटक दिया.

मृतक बच्ची की मां ममता देवी

पत्नी ममता का आरोप है कि जब तक वह कुछ समझ पाती तब तक इंदल ने मासूम को दोबारा जमीन पर पटक दिया. इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. मासूम बेटी की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया. परिजनों ने मामले की जानकारी कोखराज पुलिस को दी. मासूम की हत्या की जानकारी पर कोखराज पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस ने मृतक बच्ची की मां ममता देवी की तहरीर पर आरोपी पिता को कस्टडी में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है.

वहीं, पुलिस अधीक्षक हेमराज मीना के मुताबिक थाना कोखराज में सूचना मिली कि एक पिता अपनी बेटी को खिला रहा था. इस दौरान वह गिर गई और उसकी मौत हो गई है. पुलिस मौके पर पहुंची और मृतक बच्ची के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वही पत्नी ने आरोप लगाया है कि आरोपी ने बेटी को जमीन में पटक दिया जिससे उसकी मौत हो गई है. इस मामले में आरोपी पिता को कस्टडी में लेकर पूछताछ की जा रही है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढ़ेंःप्रॉपर्टी डीलर की हत्या का खुलासा, युवक लड़की का एमएमएस बनाकर कर रहा था ब्लैकमेल

ABOUT THE AUTHOR

...view details