उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

कौशांबी में गंगा स्नान करने गए दो किशोर गंगा में डूबे

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Aug 31, 2023, 9:25 AM IST

कौशांबी में गंगा स्नान करने गए दो किशोर नदी में डूब गए. गोताखोर दोनों की तलाश में जुटे हुए हैं.

Etv bharat
Etv bharat

कौशांबीः जिले में रक्षाबंधन के पर्व पर अपने दोस्त के साथ गंगा स्नान करने गए दो किशोर गहरे पानी में डूब गए. किशोरों को डूबता हुआ देख लोगो ने शोर मचाया लेकिन उन्हें बचाया नहीं जा सका. किशोरों के डूबने की जानकारी होने पर पुलिस गंगा घाट पहुंची. गोताखोर दोनों की तलाश में जुटे हुए हैं.


घटना कोखराज थाना क्षेत्र के संदीपन गंगा घाट की है. यहां पर करारी थाना क्षेत्र के शुक्लन का पुरवा गांव के रहने वाले 16 वर्षीय सुनील और 14 वर्षीय आशुतोष बुधवार की सुबह संदीपन घाट गंगा स्नान करने के लिए गए थे.तेज बहाव होने के कारण दोनों किशोर गंगा में डूबने लगे. घाट पर मौजूद लोगों ने उन्हें बचाने का प्रयास किया लेकिन असफल रहे.

दो किशोरों की डूबने की सूचना लोगों ने कोखराज थाने में दी. जानकारी मिलते ही कोखराज पुलिस संदीपन घाट पहुंची. पुलिस स्थानीय गोताखोरों की मदद से किशोरों की तलाश शुरू की लेकिन काफी प्रयास के बाद भी सफलता नहीं मिली. गंगा में तेज बहाव के कारण गोताखोरों को परेशानी हो रही है. वहीं, किशोरों के परिजन भी घाट पर पहुंच गए हैं. बहनों का रो-रोकर बुरा हाल है. बताया जा रहा है कि दोनों गंगा स्नान करने के बाद राखी बंधवाने की बात कह कर घर से निकले थे.

कौशांबी अपर पुलिस अधीक्षक समर बहादुर सिंह का कहना है कि संदीपन घाट थाना कोखराज में दो बच्चे गंगा स्नान करने गए थे, वहां वे डूब गए हैं. किशोरों की तलाश की जा रही है. इसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढ़ेंः कौशांबी: गंगा नदी में नहाते समय चार दोस्त डूबे, दो लापता

ये भी पढ़ेंः जिद ने ले ली जान, दोस्तों के साथ तैरकर यमुना पार करते समय डूबा युवक

ABOUT THE AUTHOR

...view details