उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

कौशांबी में दवा लेकर लौट रहे बुजुर्ग को सांड ने उठाकर पटका, पैरों से कुचला, मौके पर ही मौत

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Nov 3, 2023, 10:23 PM IST

कौशांबी में आवारा सांड ने एक बुजुर्ग की जान (bull attack old man death) ले ली. बुजुर्ग बाजार से दवा लेकर लौट रहा था. इस दौरान सांड ने हमला कर दिया. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच-पड़ताल की.

Etv Bharat
Etv Bharat

कौशांबी :सैनी कोतवाली क्षेत्र में शुक्रवार को दवा लेकर घर लौट रहे बुजुर्ग पर सांड ने हमला कर दिया. सांड ने बुजुर्ग को सींग से उठाकर पटक दिया. इसके बाद पैरों से कुचल दिया. इससे मौके पर ही बुजुर्ग की मौत हो गई. घटना के बाद मौके पर भीड़ जुट गई. जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. घटना के बाद से लोगों में रोष है.

रास्ते में सांड ने किया हमला :घटना सैनी कोतवाली क्षेत्र के कछुआ पावर हाउस के पास की है. कछुआ गांव के रहने वाले बुजुर्ग ननकु रैदास शुक्रवार की शाम कमासिन चौराहे पर दवा लेने गए हुए थे. वह दवा लेकर वापस अपने गांव आ रहे थे. जैसे ही ननकू पावर हाउस के पास पहुंचे थे. इस दौरान सड़क से रहे सांड ने हमला कर दिया. बुजुर्ग ने भागने की कोशिश की तो सांड ने दौड़ा लिया.

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जुटाई जानकारी :सांड ने बुजुर्ग को सींग से उठाकर पटक दिया. इससे बुजुर्ग जमीन पर गिर पड़े. इसके बाद सांड उन्हें पैरों से कुचलते हुए आगे बढ़ गया. आसपास के लोग तड़प रहे ननकु को अस्पताल ले जाने की तैयारी में थे. इस बीच बुजुर्ग की मौत हो गई. जानकारी लोगों ने परिजनों के अलावा सैनी पुलिस को दी. कुछ ही देर में पुलिस पहुंच गई. सीओ सिराथू अवधेश विश्वकर्मा ने बताया कि सैनी पुलिस को सूचना मिली थी कि सांड के हमले से एक वृद्ध की मौत हो गई है.

यह भी पढ़ें :सांड ने शख्स को हवा में उछाला, कमजोर दिल वाले न देखें

ABOUT THE AUTHOR

...view details