उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

कौशांबी पहुंची बीजेपी की 'जन विश्वास यात्रा', भीड़ ने पुष्पवर्षा कर किया भव्य स्वागत

By

Published : Dec 26, 2021, 12:01 PM IST

कौशांबी जिले में पहुंची भारतीय जनता पार्टी की जन विश्वास यात्रा का भाजपा कार्यकर्ताओं ने किया जोरदार स्वागत. जन विश्वास यात्रा के कौशांबी पहुंचते ही 'जब तक सूरज चांद रहेगा अटल जी का नाम रहेगा' 'योगी मोदी जिन्दाबाद' नारों से गुंजा वातावरण. मंझनपुर की जनसभा पहुंचेंगे सीएम योगी, 300 करोड़ से ज्यादा की परियोजनाओं का करेंगे लोकार्पण.

कौशांबी पहुंची बीजेपी की जन विश्वास यात्रा
कौशांबी पहुंची बीजेपी की जन विश्वास यात्रा

कौशांंबीःभारतीय जनता पार्टी की 'जन विश्वास यात्रा' शनिवार देर शाम कौशांबी जिले में पहुंचा. जिसका कौशांबी के सांसद विनोद सोनकर, जिले के तीनों विधायकों और पार्टी कार्यकर्ताओं ने पुष्पवर्षा कर जोरदार स्वागत किया. यात्रा के माध्यम से योगी सरकार द्वारा चलाई जा रही जनकल्याणकारी योजनाओं को नेताओं ने आम लोगों को बताया. जन विश्वास यात्रा के स्वागत में पूरे नगर में पुष्प वर्षा होती रही. साथ ही इस मौके पर मौजूद लोगों ने 'जब तक सूरज चांद रहेगा अटल जी का नाम रहेगा' 'योगी मोदी जिन्दाबाद' नारा दिया.

गोरखपुर से चलकर जन विश्वास यात्रा कोखराज टोल प्लाजा से होते हुए भरवारी पहुंची. जहां चायल विधायक संजय गुप्ता के नेतृत्व में हजारों पार्टी पदाधिकारियों ने जोरदार तरीके से जन विश्वास यात्रा का स्वागत किया. यात्रा के पहुंचते ही आम जनता में जोश भर गया और नारों से वातावरण गुंज उठा. इस दौरान सिराथू विधायक शीतला प्रसाद पटेल, मंझनपुर विधायक लाल बहादुर, सांसद विनोद सोनकर, जिला अध्यक्ष अनीता त्रिपाठी सहित हजारों लोग जन विश्वास यात्रा के आगमन पर एकत्रित हुए और जोरदार तरीके से स्वागत किया.

कौशांबी पहुंची बीजेपी की जन विश्वास यात्रा

यह भी पढ़ें- अभिनेत्री सनी लियोन के खिलाफ सड़कों पर उतरे साधु-संत, ये है वजह


केंद्र और यूपी सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं का यात्रा के माध्यम से आम जनता तक संदेश पहुंचाया गया. जन विश्वास यात्रा के दौरान योगी सरकार के नेताओं ने लोगों को भरोसा दिलाया है कि प्रदेश की जनता को 24 घंटे बिजली उपलब्ध कराई जाएगी और उत्तर प्रदेश बिजली कटौती मुक्त होगा. बिजली पासी के जन्म दिवस के अवसर पर उनके योगदान पर चर्चा की गई. कार्यक्रम के दौरान हजारों भाजपा कार्यकर्ता मौजूद रहे.

जन विश्वास यात्रा के माध्यम से चायल विधायक संजय गुप्ता ने आम जनमानस से अपील की है कि 26 दिसंबर को दोपहर 12 बजे उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मंझनपुर मुख्यालय के डायट मैदान में एक विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे. इस दौरान वह सरकारी कार्यों का लोकार्पण भी करेंगे. चायल विधायक ने आम जनमानस से अपील की है कि वह मुख्यमंत्री योगी के विचारों को सुनने के लिए मंझनपुर की जनसभा में पहुंचे. जनसभा को भी संबोधित करने के बाद सीएम योगी जिले के 300 करोड़ से ज्यादा की परियोजनाओं का लोकार्पण भी करेंगे.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details