उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

Accident in Kaushambi: अनियंत्रित होकर नहर में गिरा ट्रक, 4 घंटे तक जिंदगी और मौत के बीच जंग लड़ता रहा खलासी

By

Published : Jan 17, 2022, 3:01 PM IST

कौशांबी में सैनी थाना क्षेत्र गुरुकुल के पास अनियंत्रित होकर ट्रक नहर में जा गिरा. ट्रक में फंसे ड्राइवर की मौके पर हुई मौत हो गई, तो ट्रक में फंसा खलासी मौत और जिंदगी के बीच 4 घंटे तक जंग लड़ता रहा. सैनी कोतवाली पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से खलासी को बाहर निकाला.

अनियंत्रित होकर नहर में गिरा ट्रक
अनियंत्रित होकर नहर में गिरा ट्रक

कौशांबीःजिले में सैनी थाना क्षेत्र गुरुकुल के पास एनएच 2 पर एक ट्रक अनियंत्रित होकर नहर में जा गिरा. जिससे ड्राइवर की मौके पर ही मौत हो गई. ट्रक में फंसा खलासी लगभग 4 घंटे मौत और जिंदगी के बीच जंग लड़ता रहा. मामले की जानकारी सैनी कोतवाली पुलिस को दिया गया. मौके पर पहुंची सैनी कोतवाली पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से कड़ी मशक्कत के बाद खलासी को बाहर निकाला और इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा.

मामला सैनी कोतवाली से करीब 500 मीटर की दूरी पर गुरुकुल स्कूल के पास का है. जहां गुरुकुल स्कूल के पास कानपुर से प्रयागराज की ओर जा रही ट्रक अनियंत्रित होकर नहर में गिर गई. ट्रक के नहर में गिरने की वजह से ड्राइवर और खलासी अंदर ही फंसे रह गए. जिससे ड्राइवर की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि खलासी लगभग 4 घंटे ट्रक में फंसा रहा. ग्रामीणों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने ट्रक में फंसे खलासी को निकालने के लिए जेसीबी पोकलैंड हाइड्रा की व्यवस्था की.

यह भी पढ़ें- Severe Cold In UP: कंपकंपाती ठंड में धरना दे रहे ग्रामीण, ये है मांग

ग्रामीणों की मदद से खलासी को ट्रक से सुरक्षित निकाल कर इलाज के लिए एम्बुलेंस से जिला अस्पताल भेज दिया गया. जहां पर घायल खलासी का इलाज चल रहा है. मृतक ड्राइवर का शव ट्रक में बुरी तरह से फंस गया. जिसको निकालने के लिए पुलिस कड़ी मशक्कत कर रही है.

सिराथू एसडीएम विनय कुमार गुप्ता के मुताबिक सुबह 6 बजे के करीब एक ट्रक अनियंत्रित होकर नहर में पलट गया था. जिसमें खलासी और ड्राइवर बुरी तरह फंसे हुए थे. ड्राइवर की मौके पर ही मौत हो गई है. वहीं खलासी को निकाल कर इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है. ड्राइवर का शव बुरी तरह से ट्रक में फंस गया है. जिसे निकालने की कवायद जारी है. जल्द ही शव को निकाल कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया जाएगा.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details