उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

Accident In Kaushambi: श्रद्धालुओं से भरी बोलेरो में डंफर ने मारी टक्कर, 6 घायल, 3 की हालत गंभीर

By

Published : Mar 12, 2023, 2:50 PM IST

कौशांबी के कड़ाधाम में माता शीतला के दर्शन को जा रही बोलेरो को डंपर ने टक्कर (Accident In Kaushambi) मार दी. इस हादसे में 6 लोग घायल हो गए. घायलों में 3 की हालत गंभीर हैं.

Accident In Kaushambi
Accident In Kaushambi

कौशांबीः जिले के सैनी कोतवाली गनपा चौहारे के पास रविवार को भीषण सड़क हादसा हो गया. श्रद्धालुओं से भरी बोलेरो और डंपर आपस में भिड़ गयी, जिससे बोलेरो सवार 6 श्रद्धालु घायल हो गए. सड़क हादसे की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को नजदीक अस्पताल में भर्ती करवाया. जहां श्रद्धालुओं की हालत स्थिर है. वहीं पुलिस हादसे की जांच में जुटी हुई है.

सिराथू सीओ केजी सिंह ने बताया कि रविवार को प्रयागराज के बैरहना के रहने वाले अजीत पांडेय के पुत्र राहुल पांडेय अपने परिवार के साथ दर्शन के लिए जा रहे थे. पूरा परिवार बोलेरो से कौशाम्बी जिले के कड़ाधाम स्थित माता शीतला के दर्शन के लिए निकला था. इस दौरान जैसे ही बोलेरो नेशनल हाइवे 2 पर गनपा चौराहा के पास पहुंचा सामने से आ रही तेज रफ्तार डम्फर ने बोलेरो में टक्कर मार दी. टक्कर लगने से बोलेरो में सवार 6 लोग घायल हो गए.

ये भी पढ़ेंःAccident In Mirzapur: सवारियों से भरी बस पलटी, 6 यात्री घायल, एक की हालत गंभीर

बोलेरो के सड़क दुर्घटना होने की सूचना राहगीरों ने सैनी कोतवाली पुलिस को दी. सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और घायल श्रद्धालुओं को इलाज के लिए एक नजदीकी प्राइवेट हॉस्पिटल में भर्ती कराया. घायल श्रद्धालुओं में राहुल पांडेय, उनकी मां कुसुम पांडेय और 61 वर्षीय सुशीला पांडेय गंभीर रूप से घायल है. वहीं, सड़क दुर्घटना के बाद वाहन समेत फरार डंफर चालक की तलाश ने पुलिस शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ेंःMathura में बीच सड़क पर नशे में धुत महिला का हाईवोल्टेज ड्रामा, देखें VIDEO

ABOUT THE AUTHOR

...view details