उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

कासगंज: चारा लेने गई महिला के साथ की छेड़छाड़, थाने में दी तहरीर

By

Published : Sep 19, 2020, 12:21 AM IST

कासगंज जिले के सहावर थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक महिला ने गांव के युवक पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया है. आरोप है कि जब महिला जब बाजरे के खेत में जानवरों के लिए चारा लेने गई थी तभी आरोपी युवक ने इस घटना को अंजाम दिया. जिसके बाद पीड़ित महिला ने थाने में आरोपी युवक के खिलाफ तहरीर दे दी है.

महिला के साथ की छेड़छाड़
महिला के साथ की छेड़छाड़

कासगंज: जिले के थाना सहावर क्षेत्र की एक महिला ने गांव के ही एक युवक पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया है. आरोप है कि महिला खेतों पर जानवरों के लिए चारा लेने गई थी. उसी समय बाजरे के खेत में आरोपी ने महिला के साथ छेड़छाड़ की. जिसके बाद महिला ने थाने में आरोपी के खिलाफ तहरीर दे दी है.

दरअसल जनपद के थाना सहावर क्षेत्र के एक गांव में रहने वाली महिला ने गांव के ही एक युवक पर बाजरा के खेत में छेड़छाड़ करने का आरोप लगाया है. महिला ने अपने परिजनों को पहले ही बताया था कि उसके पड़ोस का रहने वाला एक युवक उसका रोज पीछा कर रहा है. जिसको लेकर परिजन सतर्क थे व मौके की तलाश में थे. आज जैसे ही महिला बाजरा के खेत में चारा लेने गई उसी दौरान गांव का ही युवक प्रताप घटना को अंजाम देने की फिराक में था और उसने चारा काट रही महिला को पीछे से दबोच लिया, लेकिन तभी महिला के दिव्यांग देवर ने युवक को पकड़ने की कोशिश की लेकिन आरोपी युवक हाथापाई कर मौके से फरार हो गया.

बाजरा के खेत का एक वीडियो वायरल हुआ है. जिसमें महिला का देवर आरोपी युवक का कॉलर पकड़कर खड़ा हुआ है. वहीं पीड़ित महिला ने आरोपी युवक के खिलाफ थाना सहावर में तहरीर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details