उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

सड़क हादसों में दो की मौत, जानें कहां से लौट रहे थे मरने वाले

By

Published : Mar 17, 2021, 2:54 AM IST

Updated : Apr 1, 2021, 9:03 PM IST

उत्तर प्रदेश के कासगंज में मंगलवार देर रात अलग-अलग सड़क हादसों में दो लोगों की मौत हो गई. एक हादसे में दावत खाकर घर लौट रहे बाइक सवार को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी दूसरी घटना में अपनी बेटी के साथ ससुराल से घर आ रहे बाइक सवार को अज्ञात वाहन ने रौंद दिया.
हादसे के बाद जुटी भीड़.
हादसे के बाद जुटी भीड़.

कासगंजःजिले में मंगलवार देर रात अलग-अलग सड़क हादसों में दो लोगों की मौत हो गई. एक हादसे में दावत खाकर घर लौट रहे बाइक सवार को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी दूसरी घटना में अपनी बेटी के साथ ससुराल से घर आ रहे बाइक सवार को अज्ञात वाहन ने रौंद दिया. दोनों हादसों में बाइक सवारों की मौत हो गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

कासगंज में सड़क हादसों में दो की मौत.

अशोकपुर के निकट हुआ हादसा

पहली घटना पटियाली कोतवाली क्षेत्र के ग्राम अशोकपुर के निकट हुई. बाइक सवार 16 वर्षीय अजय कुमार पुत्र प्रेमपाल और साथी रोहन लाल निवासी बरौना थाना सिकंदरपुर वैश्य जो रौकरी से दावत खाकर गांव आ रहे थे. रास्ते में अशोकपुर के निकट अज्ञात वाहन ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी. हादसे में बाइक सवार दोनों लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों को एंबुलेंस से पटियाली के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया. वहां चिकित्सकों ने अजय कुमार को मृत घोषित कर दिया. घायल रोहन लाल को प्राथमिक उपचार के बाद उच्च चिकित्सालय रेफर कर दिया है.


यह भी पढ़ेंःतालाब किनारे सेल्फी लेते 2 बच्चों की डूबकर मौत


ग्राम बहोरा के पास हुई दुर्घटना

दूसरी घटना थाना सिकंदरपुर मैच के ग्राम बहुरा के निकट घटित हुई. राजकुमार (48 वर्षीय) पुत्र गंगा सिंह निवासी जारी बाइक से अपनी ससुराल से बेटी को साथ लेकर घर लौट रहा था. रास्ते में ग्राम बहोरा के निकट अज्ञात वाहन ने उसकी बाइक को टक्कर मार दी. हादसे में राजकुमार गंभीर रूप से घायल हो गया. निजी एंबुलेंस से घायल को पटियाली सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया. यहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. बाइक पर पीछे बैठी राजकुमार की बेटी सकुशल है.

Last Updated :Apr 1, 2021, 9:03 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details