उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

कासगंज में दर्दनाक हादसा : राहगीरों को रौंदते हुए दुकान में घुसी बस, दंपती सहित तीन की मौत

By

Published : Nov 16, 2021, 5:34 PM IST

कासगंज में सड़क हादसा
कासगंज में सड़क हादसा

कासगंज में दर्दनाक सड़क हादसा.स्टेयरिंग फेल होने के बाद बस ने तीन को रौंदा.सड़क हादसे में पति-पत्नी समेत तीन की मौत.

कांसगंज : यूपी के कासगंज में मंगलवार को दर्दनाक सड़क हादसा हो गया. स्टेयरिंग फेल होने के चलते एक निजी बस ने राहगीरों को रौंद दिया. बस लोगों को रौंदती हुई डीजे साउंड सिस्टम की एक दुकान में जा घुसी. इस दर्दनाक हादसे में पति-पत्नी सहित तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. इस दर्दनाक घटना के बाद इलाके में हाहाकार मच गया. सूचना मिलते ही कासगंज एसपी रोहन प्रमोद बोत्रे मौके पर पहुंचे. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया.

मिली जानकारी के मुताबिक, बस चालक बस को ठीक कराने के लिए मिस्त्री के पास लेकर जा रहा था. बस का स्टेयरिंग फेल था. इसी क्रम में माल गोदाम चौराहे के निकट यह हादसा हो गया. कासगंज सदर कोतवाली क्षेत्र के नदरई गेट चौराहे पर बस अनियंत्रित होकर पति-पत्नी सहित तीन लोगों को बुरी तरह से रौंदती हुई, डीजे साउंड की दुकान में जा घुसी. हादसे में बाइक सवार पति-पत्नी निर्मला और रमेश निवासी नसरतपुर और एक व्यक्ति लालाराम की मौके पर ही मौत हौ गई.

पुलिस अधीक्षक रोहन प्रमोद बोत्रे

इसे भी पढ़ें-पुलिस की पिटाई से युवक की मौत, परिजनों का हंगामा

घटना की सूचना मिलते ही आनन-फानन में सदर कोतवाल, क्षेत्राधिकारी दीप कुमार पन्त सहित पुलिस अधीक्षक रोहन प्रमोद बोत्रे भी मौके पर पहुंचे. मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया. जानकारी के मुताबिक, बस खराब होने के चलते ड्राइवर उसको ठीक कराने के लिए मैकेनिक के पास ले जा रहा था, तभी यह हादसा हो गया. फिलहाल पुलिस ने बस के चालक को हिरासत में ले लिया है. पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details