उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

पिता की लाइसेंसी गन फायरिंग करना पुत्र को पड़ा महंगा, पिता पुत्र और दोस्त गिरफ्तार

By

Published : Jun 25, 2022, 10:49 PM IST

etv bharat
पिता पुत्र और दोस्त गिरफ्तार ()

कासगंज में लाइसेंसी गन से फायरिंग करने पर पिता-पुत्र और उसके दोस्त सहित तीन लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. तो वही लाइसेंस के निरस्तीकरण की कार्रवाई भी की जा रही है.

कासगंज:जिलेमें पिता की एसबीबीएल गन से हर्ष फायरिंग करने पर पुलिस ने पिता पुत्र सहित तीन लोगों को गिरफ्तार किया है. दरअसल एसबीबीएल गन से हर्ष फायरिंग करते हुए दो व्यक्तियों का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा था. इसके बाद पुलिस हरकत में आई और इस मामले में 3 लोगों को गिरफ्तार किया गया है.

जानकारी के मुताबिक विकास नाम के युवक का अपने पिता शिव सिंह की लाइसेंसी एसबीबीएल गन से दोस्त के साथ हर्ष फायरिंग करते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. इसका संज्ञान कासगंज पुलिस ने लेते हुए शस्त्र लाइसेन्स की शर्तों का उल्लघन करने वाले शस्त्र लाइसेंस धारक अभियुक्त शिव सिंह पुत्र नौबतराम ,विकास पुत्र शिव सिंह और उसके दोस्त राहुल पुत्र भूप सिंह को मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने सोरों गेट तिराहे से गिरफ्तार कर लिया.

यह भी पढ़ें-मेरठ में गोकशी की वारदात को अंजाम देने वाले 3 आरोपी गिरफ्तार, एक फरार

कासगंज सदर क्षेत्राधिकारी दीप कुमार पंत ने जानकारी देते हुए बताया कि हर्ष फायरिंग में प्रयोग में लाई गई लाइसेंसी एसबीबीएल गन और लाइसेंस को भी पुलिस ने बरामद कर लिया है. पुलिस ने गिरफ्तार अभियुक्तों को जेल भेजने की कार्रवाई की है. तो वही लाइसेंस के निरस्तीकरण की कार्रवाई की जा रही है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details