उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बाइक सवार ग्राम प्रधान को कार ने रौंदा, मौत

By

Published : Nov 26, 2020, 4:03 PM IST

कासगंज के मथुरा-बरेली हाईवे पर गांव बांकनेर के निकट सड़क किनारे खड़े बाइक सवार ग्राम प्रधान को एक कार ने रौंद दिया. इलाज के दौरान ग्राम प्रधान की मौत हो गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने कार को कब्जे में लेते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

बाइक सवार ग्राम प्रधान को कार ने रौंदा.
बाइक सवार ग्राम प्रधान को कार ने रौंदा.

कासगंज: जिले में मथुरा-बरेली हाईवे के गांव बांकनेर के निकट सड़क किनारे खड़े बाइक सवार ग्राम प्रधान को कार ने रौंद दिया. इसके चलते ग्राम प्रधान की इलाज के दौरान मौत हो गई. वही टक्कर मारने के बाद कार चालक फरार हो गया. फिलहाल पुलिस ने कार को अपने कब्जे में ले लिया है.

कासगंज कोतवाली क्षेत्र के गांव बांकनेर के 28 वर्षीय ग्राम प्रधान रविन्द्र एक शादी में शिरकत कर बाइक से घर वापस आ रहे थे. किसी कार्यवस ग्राम प्रधान रविन्द्र बाइक रोककर सड़क किनारे खड़े हो गए. इसी दौरान मथुरा-बरेली हाइवे पर कार ने सड़क किनारे ग्राम प्रधान को रौंद दिया, जिससे वह गंभीर घायल हो गए.

सूचना पर पहुंची एंबुलेंस ने घायल ग्राम प्रधान को उपचार के लिए कासगंज के जिला अस्पताल भेजा. जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई. वहीं पुलिस ने कार को अपने कब्जे में लेते हुए मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. घटना की खबर से परिजनों व ग्राम वासियों में कोहराम मच गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details