उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

गोली लगने से कासगंज में छात्रा की मौत, परिजनों ने लगाया रेप के बाद हत्या का आरोप

By

Published : Dec 2, 2021, 7:05 PM IST

कासगंज में छात्रा की हत्या हो गयी. 15 वर्षीय स्कूली छात्रा की अपनी सहेली के घर में गोली लगने से मौत हुई थी. कासगंज एसपी रोहन प्रमोद बोत्रे ने मौका-ए-वारदात का जायजा लिया.

student murder in kasganj
student murder in kasganj

कासगंज: एक 15 वर्षीय स्कूली छात्रा की अपनी सहेली के घर में गोली लगने से संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया. आनन-फानन कासगंज एसपी रोहन प्रमोद बोत्रे ने घटनास्थल का निरीक्षण किया. यहां मौके से पुलिस ने एक रायफल भी बरामद की. मृतक के परिजनों ने रेप के बाद हत्या करने का आरोप लगाया है.

जानकारी देते कासगंज एसपी रोहन प्रमोद बोत्रे

दरअसल मामला कासगंज जनपद की सदर कोतवाली क्षेत्र के एक मोहल्ले का है. जहां घर के अंदर कक्षा 9 की छात्रा की गोली लगने से संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. स्थानीय लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने तत्काल शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

वहीं मृत छात्रा के चचेरे भाई ने रेप के बाद हत्या करने का आरोप लगाया है. उसने कहा कि मेरी बहन को सुबह ट्यूशन जाने के लिए कह कर गयी थी. अब हमें जानकारी मिली है कि उसका मर्डर हो गया है. मेरी बहन की रेप के बाद हत्या की गई है.

ये भी पढ़ें- UP Election 2022: जानिए अमेठी की गौरीगंज विधानसभा सीट पर इस बार क्या बन सकता है चुनावी समीकरण ?


वहीं लड़की के पिता ने बिना किसी का नाम लिए कहा कि मुझे पहले भी धमकियां मिली थीं. इसकी शिकायत मैंने पुलिस से की थी लेकिन पुलिस ने इस मामले में कोई सुनवाई नहीं की. मेरे बेटे के फोन में रिकॉर्डिंग भी मौजूद है.

इस मामले में कासगंज एसपी रोहन प्रमोद बोत्रे ने बताया कि घटना के तुरंत बाद डॉग स्क्वायड की टीम को मौके पर भेजा गया. इसके साथ ही एसओजी और सर्विलांस की कई टीमें घटना के खुलासे के लिए लगा दी गई हैं. जैसे ही तहरीर प्राप्त होगी, उसके के आधार पर मुकदमा पंजीकृत कर आगे की कार्रवाई की जाएगी. जल्द ही घटना का खुलासा किया जाएगा.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details