उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

भाई की ससुराल में फांसी के फंदे पर लटकता मिला युवक का शव, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

By

Published : Jan 19, 2022, 7:27 PM IST

ETV Bharat
भाई की ससुराल में फांसी के फंदे पर लटकता मिला युवक का शव, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

मामला कासगंज जनपद के ढोलना थाना क्षेत्र के सिरौली गांव का है जहां 24 वर्षीय नीरज निवासी अल्लीपुर कोतवाली कासगंज का शव फांसी के फंदे पर लटकता मिला. घटना की जानकारी मिलते ही मृतक के परिजन भी सिरौली पहुंचे.

कासगंज : बडे़ भाई की ससुराल में आए एक युवक का शव फांसी के फंदे पर लटकता मिला. मृतक के परिजनों ने बड़े भाई के साले और उसकी पत्नी पर हत्या कर शव फांसी पर लटकाने का आरोप लगाया है. फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं, मौत की वजह अवैध प्रेम संबंध बताया जा रहा है.

भाई की ससुराल में फांसी के फंदे पर लटकता मिला युवक का शव, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

दरअसल, मामला कासगंज जनपद के ढोलना थाना क्षेत्र के सिरौली गांव का है जहां 24 वर्षीय नीरज निवासी अल्लीपुर कोतवाली कासगंज का शव फांसी के फंदे पर लटकता मिला. घटना की जानकारी मिलते ही मृतक के परिजन भी सिरौली पहुंचे. यहां पता लगा कि नीरज के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. इसके बाद मृतक के परिजन पोस्टमॉर्टम हाउस पहुंचे.

यह भी पढ़ें :फांसी के फंदे से लटकता मिला किशोरी का शव, परिजनों ने ये बताई वजह...

मृत नीरज के चाचा देवेंद्र के मुताबिक सिरौली में नीरज के बडे़ भाई की ससुराल है. बडे़ भाई के साले की बहु प्रीति ने नीरज को घर पर बर्थ-डे की दावत कहकर बुलाया था. यहां नीरज की हत्या कर शव को फांसी के फंदे पर लटका दिया. परिवार को सूचना देने से पहले ही शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया. आरोप लगाया कि उनके साले और उसकी पत्नी ने ही नीरज की हत्या कर शव को फांसी के फंदे पर लटका दिया.

कासगंज सदर सीओ दीपकुमार पंत ने बताया कि नीरज सिरौली आता-जाता था. बडे़ भाई के साले की बहु से इसके प्रेम संबंध थे, ऐसा ग्रामीण बता रहे हैं. सभी लोग नोएडा रहते थे. बीते दिन ही साले की बहु सिरौली गांव आई थी. उसके बाद नीरज भी ग्राम सिरौली आ गया. इसके बाद इसका यहां शव लटका हुआ पाया गया. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. रिपोर्ट आने के बाद गुण-दोष के आधार पर मामले में जांच पड़ताल कर कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details