उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बहन के हत्यारोपी ने भाई पर की फायरिंग, पीड़ित ने छिपकर बचायी जान

By

Published : May 17, 2021, 8:02 AM IST

यूपी के कासगंज में पुरानी रंजिश में दबंगों ने एक व्यक्ति के घर में घुसकर फायरिंग कर दी. पीड़ित की तहरीर के आधार पर पुलिस प्रकरण के संबंध में जांच कर रही है. फायरिंग का आरोपी पीड़ित की बहन के हत्या में फरार चल रहा था.

कासगंज में शख्स पर फायरिंग
कासगंज में शख्स पर फायरिंग

कासगंज:जिले में पंचायत चुनाव और पुरानी रंजिश में वारदातें बढ़ती जा रही हैं. आए दिन दबंग कमजोर लोगों को निशाना बना रहे हैं. रविवार देर शाम भी ऐसा ही कुछ देखने को मिला. थाना सिढ़पुरा स्थित गांव बल्हारपुर में दबंगों ने पुरानी रंजिश के चलते एक व्यक्ति के घर में घुसकर फायरिंग की. बमुश्किल व्यक्ति ने घर के अंदर छुपकर अपनी जान बचाई. सबसे बड़ी बात ये है कि फायरिंग करने वाला आरोपी पीड़ित की बहन की हत्या के मामले में पुलिस की नजरों में फरार है, लेकिन वो खुलेआम घूम रहा है. फिलहाल पीड़ित ने आरोपियों के खिलाफ थाने में तहरीर दी है.

फायरिंग के आरोपियों के खिलाफ तहरीर

घर में घुसकर कुछ दबंगों ने की फायरिंग
मामला कासगंज के थाना सिढ़पुरा के गांव बल्हारपुर का है. जहां रविवार देर शाम गांव के ही रहने वाले चंद्रशेखर के घर में घुसकर कुछ दबंगों ने फायरिंग कर दी. इस दौरान पीड़ित चंद्रशेखर जान बचाने के खातिर घर में छिपा रहा. पीड़ित चंद्रशेखर ने बताया कि पुरानी रंजिश में जान से मारने के उद्देश्य से आरोपियों ने उस पर फायरिंग की है. पीड़ित ने पूछताछ में बताया कि विगत 19 अक्टूबर 2020 को उसकी बहन पूजा की हत्या कर दी गयी थी. हत्या के मामले में 6 लोगों के खिलाफ थाना सिढ़पुरा में मुकदमा दर्ज किया गया था, जिसमे गांव के ही त्रिमल, अभिषेक, जयवीर, प्रमोद कुमार, अवनीश और सर्वेश शामिल था. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए त्रिमल, अवनीश, अभिषेक, प्रमोद कुमार और सर्वेश को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था, जबकि जयवीर फरार चल रहा है.

इसे भी पढ़ें-चुनावी रंजिश में शिक्षक को मारी गोली, हालत गंभीर

रविवार देर शाम पुलिस की नजरों में फरार चल रहे जयवीर ने अपने चार साथियों के साथ चंद्रशेखर के घर में घुसकर फायरिंग की. फिलहाल पीड़ित ने तीन आरोपियों जयवीर, देवेंद्र और महताब के खिलाफ थाने में नामजद तहरीर दी है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details