उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

पार्टी में डीजे पर दोस्तों के साथ थिरक रहा था युवक, अचानक गिरते ही हो गई मौत

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Dec 12, 2023, 7:30 PM IST

कासगंज में एक युवक डीजे पर डांस करते करते अचानक गिर (Young Man fell on DJ) पड़ा. लोग उसको अस्पताल ले गए. यहां डॉक्टर ने उसको मृत घोषित कर दिया.

Etv Bharat
Etv Bharat

कासगंज:सदर कोतवाली क्षेत्र मेंजन्मदिन की पार्टी में उस समय मातम पसर गया, जब डीजे पर डांस करते करते अचानक एक युवक गिर पड़ा और थोड़ी ही देर में उसकी मौत हो गई. घटना से युवक के परिवार में कोहराम मच गया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

सदर कोतवाली क्षेत्र के ग्राम हनौता के रहने वाले राजकुमार के बेटे का जन्मदिन था. इस अवसर पर कार्यक्रम का आयोजन किया गया था. इसमें डीजे की व्यवस्था की गई थी. लोग फिल्मी गानों पर नाच रहे थे. कार्यक्रम में ग्राम पवसरा के रहने वाले लक्ष्मण सिंह का बेटा सुमित भी आया हुआ था. दोस्तों के साथ वह भी डीजे पर थिरक रहा था कि अचानक नाचते नाचते सुमित लड़खड़ा कर गिर पड़ा. सुमित को गिरता देखकर उसके दोस्त और अन्य लोग दौड़ पड़े. इसके बाद तत्काल उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

घटना की सूचना मिलते ही युवक के परिजन भी मौके पर पहुंच गए. परिजनों ने तत्काल घटना की जानकारी पुलिस को दी. मौके पर सदर कोतवाली इंचार्ज सुधीर सिंह पुलिस बल के साथ पहुंचे और घटनास्थल का निरीक्षण किया. उन्होंने उपस्थित लोगों से घटना के संबंध में पूछताछ की. सुधीर कुमार ने बताया कि संभवतः मृत्यु का कारण कार्डियक अरेस्ट हो सकता है. वास्तविकता पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर ही पता चल सकेगी. अभी युवक के परिजनों की तरफ से कोई शिकायत नहीं मिली है.

यह भी पढ़ें:नाबालिग से दुष्कर्म के मामले में भाजपा MLA राम दुलार गोंड़ दोषी करार, विधायकी पर खतरा

यह भी पढ़ें:महिला ने प्रेमी को बुलाया मिलने और फिर पति के साथ मिलकर गला घोटकर मार डाला

ABOUT THE AUTHOR

...view details