उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

दो पक्षों के बीच हो रही गोलीबारी में SHO को लगी गोली, गंभीर हालत में हायर सेंटर रेफर

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Jan 3, 2024, 10:39 PM IST

Updated : Jan 3, 2024, 11:00 PM IST

भैंस को लेकर दो पक्षों के बीच विवाद हो रहा था. विवाद में गोलीबारी की सूचना मिलते ही SHO मौके पर पहुंचे. इस दौरान उनको गोली लग गई. गंभीर हालत में SHO (SHO Shot in Kasganj) को हायर सेंटर रेफर कर दिया गया.

Etv Bharat
Etv Bharat

गोलीबारी की सूचना पर पहुंचे SHO को लगी गोली

कासगंज: जिले में दो पक्षों के बीच भैंस खोलने को लेकर हुए विवाद और फायरिंग की सूचना पर पहुंचे SHO को गोली लग गई. इसके चलते गंभीर रूप से घायल इंस्पेक्टर को अलीगढ़ हायर सेंटर रेफर किया गया. गांव में भारी पुलिस फोर्स तैनात है.

कासगंज के थाना सिकंदरपुर वैश्य के ग्राम नरपत नगला में बुधवार रात दो पक्षों के बीच हुए विवाद और फायरिंग की सूचना पर कोतवाली प्रभारी हरिभान सिंह राठौर मौके पर पहुंचे. वहां जबरदस्त फायरिंग हो रही थी कि अचानक एक गोली हरिभान सिंह राठौर के कंधे और सीने में लग गई. घायल अवस्था में पुलिस ने उन्हें एंबुलेंस से सामुदायक स्वास्थ्य केन्द्र गंजडुण्डवारा पहुंचाया. जहां गंभीर हालत देख आनन-फानन मे उन्हें जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया. इसके बाद उन्हें वहां से अलीगढ़ रेफर कर दिया गया.

इसे भी पढ़े-पुलिसकर्मी लुटेरी दुल्हन गैंग को देता था संरक्षण, ऑनलाइन ट्रांजेक्शन बना गले की फांस

एसपी सौरभ दीक्षित ने बताया कि सिकंदरपुर वैश्य थाने पर तैनात इंस्पेक्टर हरिभान सिंह राठौर कोर्ट से वापस थाने जा रहे थे कि अचानक उन्हें उन्हीं के थाना क्षेत्र के नगला नरपत में भैंसों को लेकर यादव जाति के दो पक्षों के बीच विवाद और फायरिंग की सूचना मिली थी. इसके बाद इंस्पेक्टर हरिभान सिंह राठौर तत्काल ग्राम नगला नरपत पहुंचे, जहां दो पक्षों में गोली बारी हो रही थी. कोहरा घना होने के चलते एक गोली हरिभान सिंह राठौर को लगी. तत्काल उन्हें इलाज के लिए अलीगढ़ भेजा गया. उनकी हालत स्थिर है. गांव में पुलिस फोर्स तैनात है. मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है.

यह भी पढ़े-रामलीला मंचन के दौरान फिल्मी स्टाइल में अंधाधुंध फायरिंग, गोली लगने से किशोर गंभीर रूप से घायल

Last Updated : Jan 3, 2024, 11:00 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details