उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

गेस्ट हाउस में आपत्तिजनक हालत में मिले कई प्रेमी जोड़े, पुलिस से लड़कियों ने परिजनों को न बताने की लगाई गुहार

By

Published : Aug 9, 2023, 10:27 PM IST

Updated : Aug 9, 2023, 10:41 PM IST

कासगंज में एक गेस्ट हाउस के बाहर ग्रामीणों ने देह व्यापार का आरोप लगाकर हंगामा शुरू कर दिया. मौके पर पहुंची पुलस टीम ने 6 प्रेमी जोड़ों को गेस्ट हाउस के कमरों से बरामद किया.

एएसपी जितेंद्र कुमार दुबे ने बताया
एएसपी जितेंद्र कुमार दुबे ने बताया

एएसपी जितेंद्र कुमार दुबे ने बताया.

कासगंज: जनपद के मीनाक्षी गेस्ट हाउस में बुधवार को देह व्यापार की सूचना पर ग्रामीणों ने होटल के बाहर जमकर हंगामा किया. हंगामे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने 6 प्रेमी जोड़ों को पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया. इसके साथ ही गेस्ट हाउस संचालक को हिरासत में लेकर पूछताछ की.

कासगंज शहर के मामो गांव में स्थित एक गेस्ट हाउस ओयो होटल से अटैच है. बुधवार की दोपहर गेस्ट हाउस के बड़ी संख्या में ग्रामीण एकत्र होकर हंगामा करने लगे. देखते ही देखते ग्रामीणों का गेस्ट हाउस संचालक सोनू से विवाद हो गया. इसके बाद ग्रामीणों ने यहां आए कई प्रेमी जोड़ों को कमरे के रूम में बंद कर दिया. सूचना पर सीओ अजीत कुमार और एसओजी की टीम पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गई. पुलिस को 6 प्रेमी जोड़े आपत्तिजनक हालत में मिले. पुलिस ने हिरासत में लेकर सभी से थाने में पूछताछ की. पुलिस हिरासत में आई लड़कियों ने परिजनों को न बताने की गुहार लगाई. ग्रामीणों ने पुलिस को बताया कि यहां काफी संख्या में लड़के लड़कियां रंगरेलियां मनाने आते हैं. जिसमें नाबालिग लड़के-लड़कियों भी शामिल हैं. जिससे गांव का माहौल खराब होता जा रहा है.

कासगंज एएसपी जितेंद्र कुमार दुबे ने बताया कि मामो गांव स्थित मीनाक्षी गेस्ट हाउस के बाहर ग्रामीण द्वारा हंगामा किया जा रहा था. सूचना पर पहुंची पुलिस ने गेस्ट हाउस से कुछ नव युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. इसके साथ ही उसके परिजनों को भी मामले की जानकारी दी गई है. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर हंगामा कर रहे ग्रामीणों को शांत करा दिया है.

यह भी पढ़ें- जेल से छूटकर आते ही अपराधी ने 3 साल की बच्ची के साथ किया रेप और हत्या, भतीजी के साथ भी किया था दुष्कर्म
यह भी पढ़ें-Accident In Firozabad: बीए की परीक्षा की देकर लौट रहे छात्र को कार ने रौंदा, मौके पर ही मौत

Last Updated : Aug 9, 2023, 10:41 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details