उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

कासगंज: अज्ञात वाहन ने बाइक को मारी टक्कर, एक व्यक्ति की मौत

By

Published : Mar 2, 2021, 3:39 AM IST

कासगंज जनपद में सोमवार देर रात किसी अज्ञात वाहन ने एक बाइक को टक्कर मार दी. इस हादसे में बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई. हादसा जिले के पटियाली कोतवाली क्षेत्र के पटियाली-अलीगंज हाइवे पर हुआ.

सड़क हादसे में युवक की मौत
सड़क हादसे में युवक की मौत

कासगंज:जनपद के पटियाली कोतवाली थाना क्षेत्र में सोमावार देर रात एक अज्ञात वाहन ने बाइक सवार एक व्यक्ति को टक्कर मार दी. इस बाइक सावर की मौके पर ही मौत हो गई. ये हादसा पटियाली कोतवाली क्षेत्र में पटियाली-अलीगंज हाइवे गढ़ी ढकपुरा गांव के निकट हुआ. सूचना पर पहुंची दरियावगंज पुलिस ने मृतक के शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. उधर, हादसे की सूचना मिलने के बाद मृतक के परिवार में कोहराम मच गया.

दरियावगंज पुलिस चौकी


पुलिस के मुताबिक गढ़ी ढकपुरा गांव के निकट एक स्प्लेंडर बाइक UP 87 T 7732 क्षतिग्रस्त अवस्था में पड़ी थी. बाइक पास ही खून से लथपथ एक युवक भी पड़ा हुआ था. युवक को अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. मृतक की शिनाख्त 31 वर्षीय अनिल कुमार पुत्र प्रेमपाल कश्यप निवासी दरियावगंज थाना पटियाली के रूप में हुई. परिजनों के मुताबिक मृतक लकड़ी की खरीदारी का काम करता था, जो अपने काम से वापस घर आ रहा था, इसी दौरान रास्ते में ये हादसा हो गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details