उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

लूडो खेलने के दौरान विवाद हुआ तो युवक को मार दी गोली

By

Published : May 19, 2022, 9:35 PM IST

कानपुर में लूडो खेलने के दौरान विवाद होने पर एक युवक ने गांव के रहने वाले दूसरे युवक को गोली मार दी. घायल युवक को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

युवक को मार दी गोली
युवक को मार दी गोली

कानपुरःमहाराजपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत हाथीपुर गांव में मंगलवार देर शाम उस वक़्त हड़कंप मच गया, जब लूडो खेलने के दौरान दो युवकों में आपस मे विवाद हो गया. विवाद इतना बढ़ गया कि एक युवक ने तमंचे से लूडो खेल रहे दूसरे युवक के पेट मे गोली मार दी ओर फरार हो गया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने गंभीर रूप से घायल युवक को अस्पताल में भर्ती करवाया.

हाथीपुर गांव निवासी युवक मोनू अपने साथी कमल के साथ लूडो खेल रहा था, तभी जगदीश भी वहां आ गया. यहां जगदीश व मोनू के बीच अचानक लूडो खेलने को लेकर विवाद शुरू हो गया. विवाद के दौरान जगदीश ने घर से तमंचा ले आया और मोनू के पेट मे गोली मार दी और फरार हो गया. स्थानीय लोगों ने इस घटना की जानकारी पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने गंभीर रूप से घायल मोनू को ग्रामीणों की मदद से जिला अस्पताल में भर्ती करवाया. पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ मामला दर्ज करते हुए तलाश शुरू कर दी है.

इसे भी पढ़ें-तीन साल पहले हुई दो हत्याओं का खुलासा, साथियों ने ही दिया था वारदात को अंजाम


क्षेत्राधिकारी सदर ऋषिकेश यादव ने बताया कि मोनू व कमल हाथीपुर गांव के रहने वाले युवक हैं, जो कि मंगलवार शाम लूडो खेल रहे थे. इसी दौरान गांव का ही रहने वाला जगदीश भी वहां आ गया. जहां दोनों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया. इसके बाद जगदीश ने घर से तमंचा लाकर लूडो खेल रहे मोनू के पेट मे गोली मार दी और फरार हो गया. टीम गठित करते हुए आरोपी युवक की तलाश कर अग्रिम कार्रवाई की जायेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details