उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

प्रेमिका की बातों से नाराज प्रेमी ने किया आत्महत्या का प्रयास, लव लेटर में लिखी ये बातें

By

Published : Sep 28, 2020, 9:06 AM IST

Updated : Sep 28, 2020, 9:20 AM IST

यूपी के कानपुर में प्रेमी ने प्रेमिका की बातों से नाराज होकर ब्लेड से गर्दन काटकर जान देने का प्रयास किया. सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने मौके से एक लव लेटर और ब्लेड सहित शराब की बोतल बरामद की है.

etv bharat
कांसेप्ट इमेज.

कानपुर: जिले में प्रेमी ने प्रेमिका की बातों से नाराज होकर ब्लेड से गर्दन काटकर जान देने का प्रयास किया. राहगीरों ने खून से लथपथ युवक को देखा तो मामले की जानकारी पुलिस को दी. सूचना मिलते ही ग्वालटोली थाने की फोर्स सहित सीओ कर्नलगंज मौके पर पहुंचे. पुलिस ने मौके से एक लव लेटर और ब्लेड सहित शराब की बोतल बरामद की. पुलिस ने युवक को उपचार के लिए तत्काल हैलट अस्पताल में भर्ती कराया.

कोहना थाना क्षेत्र के गुप्तारघाट निवासी अमित ऑटो चालक है. रविवार देर शाम अमित अपने ऑटो में खून से लथपथ मिला. राहगीरों ने घटना देख मामले की जानकारी पुलिस को दी. सूचना मिलते ही कोहना सहित ग्वालटोली थाने की फोर्स के साथ सीओ मौके पर पहुंचे. पुलिस ने घटनास्थल से मिले मोबाइल से घटना की जानकारी अमित के परिजनों को दी. मौके पर पहुंचे परिजनों ने पुलिस को बताया कि अमित का पड़ोस में रहने वाली महिला से प्रेम संबंध है. अमित पहले भी एक बार अपने हाथ की नस काट चुका है. परिजन कई बार महिला से बात करने के लिए मना कर चुके हैं, लेकिन वह नहीं माना.

थाना प्रभारी कौशल किशोर दीक्षित ने बताया कि अमित का पड़ोस में रहने वाली महिला से कई सालों से प्रेम संबंध है. अमित पहले भी हाथ की नस काट चुका है. युवक ने हाथ की नस काटने से पहले एक लव लेटर लिखा है. लेटर में युवक ने लिखा है, "तुम मेरी नहीं तो किसी की भी नहीं होगी". पुलिस महिला से भी बात कर रही है कि दोनों के बीच क्या बात हुई, जिससे नाराज होकर युवक ने यह कदम उठाया है.

Last Updated : Sep 28, 2020, 9:20 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details