उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

कानपुर: सुरक्षा की गुहार लगाने एसपी कार्यालय पहुंची पीड़िता

By

Published : Sep 14, 2020, 8:20 PM IST

यूपी के कानपुर जिले में एक युवती पर उसके परिचित युवक ने चाकू से हमला कर दिया. इसके बाद घायल पीड़िता ने सोमवार को एसपी साउथ के कार्यालय पहुंचकर अपनी सुरक्षा की मांग की है.

एसपी कार्यालय पहुंची पीड़िता
एसपी कार्यालय पहुंची पीड़िता

कानपुर:जिले के किदवई नगर थाना क्षेत्र अंतर्गत लव जिहाद का मामला सामने आया है. सोमवार को पीड़िता अपने वकील के साथ पहुंची एसपी साउथ के कार्यालय पहुंची, जहां पीड़िता ने अपनी जान का खतरा बताते हुए अपनी सुरक्षा की मांग की. युवती ने जेल में बंद अपराधी के भाई से अपनी जान का खतरा भी बताया है.

जानकारी देते एसपी.
दरअसल मामला साल 2016 का है, जब एक युवती को बहला-फुसलाकर एक युवक नोएडा ले गया था. इसके बाद जब युवक की सच्चाई पीड़िता को पता चली तो वह बच बचाकर किसी तरह अपने घर वापस आ गई. वहीं दोबारा से युवक ने फिर से बहला-फुसलाकर पीड़िता को एक पार्क में बुलाया, जहां युवक और उसके भाई ने मिलकर युवती पर कई बार चाकू से हमला किया. इस आपबीती के बाद फरियाद लेकर पीड़िता सोमवार को एसपी साउथ कार्यालय पहुंची. पीड़िता ने बताया कि मामले को लेकर किदवई नगर थाने में दी गई, जिसके बाद आरोपी युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. लेकिन वहीं आरोपी का भाई अभी भी फरार है, जिससे पीड़िता ने जान के खतरे की बात कही है.


जानें पूरा मामला...

महानगर के किदवई नगर थाना क्षेत्र में एक मुस्लिम युवक शीबू से सचिन बनकर युवती को फंसाया और उसको प्रताड़ित करने लगा. पीड़ित युवती का आरोप है कि मामला सामने आने के बाद वह अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करता था और साथ ही धर्म परिवर्तन का दबाव भी बनाता था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details